Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनजानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं रणवीर सिंह, करोड़ों की कार और...

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं रणवीर सिंह, करोड़ों की कार और बंगला मौजूद

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को उनके बेबाक अंदाज और जबरदस्त पर्सनानिटी के लिए जाना जाता है। रणवीर सिंह अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से एक्टर सुर्खियों में बने रहते है। हालही में रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चलिए जानते है रणवीर सिंह की कुल आय के बारे में की कितनी है।

आपको बता दे की रणवीर सिंह का नाम बॉलीवूड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में शुमार है। तो इस बातबपर चलिए बात करते हैं की कितने करोड संपत्ती के मालिक है रणवीर सिंह। आपकी जानकारी के लिए बता दे की रणवीर सिंह की असल कमाई फिल्मो के जरीये से होती है। जैसे फिल्म से मिलने वाली फीस, ब्रांड एंडोर्समेंट और स्टेज शोज।

आपको बता दे की वर्तमान समय में रणवीर सिंह के पास करीब करी 334 करोड रुपए से अधिक की संपत्ती है। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह एक फिल्म के लिए लगभग 20 से 22 करोड रुपए की फीस लेते है। ऐसे में रणवीर सिंह की एक साल की कमाई करीब करीब 22 करोड रुपए के आसपास है।।

रणवीर सिंह कई सारे ब्रांड एंडोर्स करते भी है। एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए रणवीर सिंह करीब 4 से 7 करोड रुपए की फीस लेते है। आपको बता दे की रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू लगभग 84 करोड रुपए है। रणवीर सिंह एक वर्ष में कई विज्ञापन एकसाथ कर लेते है। इसके अलावा रणवीर सिंह के पास 1000 से भी ज्यादा जूते है। जिनकी कुल कीमत 75 लाख के आसपास है।

रणवीर सिंह के पास करीब 8 महंगी महंगी गाडियां भी मौजूद है। रणवीर सिंह ऑरेंज कलर की लैम्बोगिनी के मालिक है। जिसकी भारत में किंमत 3.1 करोड़ रुपए बताई जाती है। रणवीर सिंह के पास मर्सिडीज बेंज GLS 350d भी है। जिसकी कीमत तकरीबन 85.66 लाख रुपए बताई जाती है। रणवीर सिंह के पास लैंड रोवर की रेंज रोवर वोग कार भी है। जिसकी किंमत लगभग 2.26 करोड रुपए है।

रणवीर सिंह के पास मर्सिडीज मेबैक GLS600 कार है जिसकी कीमत 2.80 करोड रुपए बताई जाती है।
इसके साथ ही रणवीर सिंह के पास मुंबई में ही 25 करोड रूपए का एक आलिशान अपार्टमेंट भी है। रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आयी फिल्म ‘बैंड बाज बारात’ से की थी। और इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे की है..

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular