Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटरिकी पॉन्टिंग की बड़ी भविष्यवाणी, बोले इन दोनों टीमों के बीच होगा...

रिकी पॉन्टिंग की बड़ी भविष्यवाणी, बोले इन दोनों टीमों के बीच होगा टी ट्वेंटी विश्वकप का फाइनल

T20 विश्व कप 2022 को अब ज्यादा समय नही रहा है ऐसे में T20 विश्व कप का खिताब कौन सी टीम जीतेगी? इस विषय को लेकर अभी से भविष्यवाणी की जा रही है। हालही में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने T20 विश्व कप के फाइनल को लेकर बडी भविष्यवाणी की है।

रिकी पोंटिंग को लगता है की भारत और ऑस्ट्रेलिया इस वर्ष T20 विश्व कप के फाइनल में खेलेंगे। इसके साथ ही रिकी पोंटिंग ने ये भी कहा है की एरोन फिंच की टीम रोहित शर्मा की टीम को हराकर एक बार फिर T20 विश्व कप की ट्रॉफी पर कब्जा करेगी। जबकी रिकी पोंटिंग ने ए भी स्वीकार किया की ट्रॉफी जीतने के लिए किस्मत की भी जरूरत होती है।

रिकी पोंटिंग ने मीडिया दे बात करते हुए कहा, मुझे लगता है की भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाली यह दो टीमे होंगी। और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया, भारत को हरा देगा। उन्होंने कहा की फिलहाल चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियो का फायदा होगा। क्योंकि घरेलू माहौल का फायदा कंगारू टीम ऑस्ट्रेलिया को हो सकता है।

इसी बीच रिकी पोंटिंग ने यह भी कहा की इंग्लैंड टीम में भी कमी नही है। रिकी पोंटिंग का मानना है की इंग्लैंड के पास भी कई मैच विजेता है। उन्होंने आगे कहा की मुझे लगता है की इंग्लैंड एक मजबूत सफेद गेंद वाली टीम है। यह भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड तीन टीम है, जो मेगा इवेंट में बेहतर कर सकती है।

भारतीय टीम ने वर्ष 2013 के बाद से अब तक एक भी आयसीसी की ट्रॉफी नही जीती है। इसिलिए रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वर्ष 2022 में आयोजित T20 विश्व कप का खिताब अपने नाम करना चाहेंगी। आपको बता दे भारत ने वर्ष 2007 में खेला गया पहला T20 विश्व कप एम एस धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular