Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडटाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, इस वजह से दोनों...

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, इस वजह से दोनों हुए अलग

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन टीम ब्रेकअप और पैचअप की खबरें सामने आती रहती है। कई अभिनेत्री तो कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में भी रहती है। कई सुपरस्टार के रिश्ते तो शादी तक पहुंच जाते है। लेकिन कई ऐसे स्टार्स भी है जिनका बीच में ही ब्रेकअप हो जाया करता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही है दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ।

आपको बताते हैं जब अभिनेत्री दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ रिलेशनशिप में थे। तब दोनों को लेकर आए दिन नई नई खबरे सामने आती रहती थी। दोनों को कई बार डिनर डेट और वेकेशन पर साथ में सपोर्ट किया गया है, लेकिन अब दोनों स्टार्स के दूसरे से जुदा हो गए हैं और उनके ब्रेकअप होने की खबरे सामने आ रही हैं।

आपको बता दे कभी भी टाइगर श्रॉफ या फिर दिशा पटानी में से किसी ने भी रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर बात नहीं की थी। हालांकि अब इन दोनों की अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ओर से नहीं हुई है। हालांकि उनके ब्रेकअप की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। इस बात की पुष्टि टाइगर श्रॉफ के करीबी दोस्त ने की है।

दोनों के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी। जिसकी वजह से दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया। अब दोनों ही स्टार्स अपने अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं। दिशा पटानी के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फ़िल्म एक विलन रिटर्ंस में वह दिखाई देने वाली है। वहीं टाइगर श्रॉफ जल्दी ही ‘गणपत’ फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular