Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनशोले के गब्बर सिंह की बेटी हैं बेहद ज्यादा खुबसूरत, कर चुकी...

शोले के गब्बर सिंह की बेटी हैं बेहद ज्यादा खुबसूरत, कर चुकी हैं फिल्मों में काम

बॉलीवूड फिल्मों में काम करनेवाले अमजद खान के बच्चो को बहुत कमी ही लोग पहचानते है। अमजद खान को शहला खान से तीन बच्चे हुए है। जिनमें दो बेटे सीमाब खान और शादाब खान है। और एक बेटी है जिसका नाम अहलम खान रखा है।

अमजद खान की बेटी अहलम खान किसी बॉलीवुड एक्टरेस से कम नही है। अहलम खान फिल्मो में काम कर चुकी है। अभी अहलम थिएटर के जरिए अभिनय से जुडी हुई है। वर्ष 2011 में अहलम खान ने थिएटर आर्टिस्ट जफर कराचीवाला से शादी रचा ली थी।

अमजद खान की बेटी अहलम खान की कुछ नयी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दे की अमजद खान की बेटी अहलम खान लाईमलाईट से दूर रहना पसंद करती है। वही अहलम खान सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नही रहती है।

गौरतलब है की अहलम खान अपनी खूबसूरती की वजह से खबरों में छाई रहती है। अहलम खान ने फिलहाल बॉलीवुड फिल्मो से दूरी बनाए रखी है।
अहलम खान बॉलीवुड फिल्मो में कम नही के बराबर ही दिखाई दि मगर वह एक बेहतरीन थिएटर आर्टिस्ट है।

अहलम खान कई वर्षो से थिएटर से जुडी हुई है और आज के समय में भी अहलम खान थिएटर में एक्टिव है। अहलम खान ने अपने थिएटर करियर में कई अवार्ड्स भी जीते है। अहलम खान को ‘महिंद्रा अवॉर्ड्स फोर एक्सीलेंट इन थिएटर’ द्वारा बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जब अहलम खान मात्र 15 वर्ष की थी तभी उनके पिता गब्बर उर्फ अमजद खान इस दुनिया को छोड कर चले गए थे। अहलम खान ने वर्ष 2005 में आयी फिल्म ‘रिफ्लेक्शन’ में काम किया था जिसमें अहलम खान मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के साथ नजर आई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular