Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनगहना वशिष्ठ ने रणवीर सिंह के सपोर्ट में शेयर किया ऐसा वीडियो...

गहना वशिष्ठ ने रणवीर सिंह के सपोर्ट में शेयर किया ऐसा वीडियो जिससे खुदको होना पड़ा शर्मसार

पोर्नोग्राफी मामले के चलते राज कुंद्रा के साथ लगातार चर्चा में चल रही एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। गहना वशिष्ठ लगातार अपनी सुपर बोल्ड तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरे शेयर करती रहती है।

गहना वशिष्ठ को इंस्टाग्राम 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है। इसिलिए भी गहना वशिष्ठ की पोस्ट सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल होती है। एक्ट्रेस गहना वशिष्ट वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आयी थी। इस सीरीज को लोगो से बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। इस सीरीज में गहना वशिष्ठ ने कई सारे बोल्ड सीन भी दिए थे। और इस सीरीज के अनेक पार्ट भी बनाए गए है।

हालही में गहना वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में गहना वशिष्ठ बाथरुम में कपड़ो के बगैर नजर आ रही है। इस वीडियो में गहना वशिष्ठ खुद को पर्दे के पीछे छुपाने की कोशिश करती नजर आ रही है। मगर गहना वशिष्ठ खुद को पर्डे के पीछे नही छुपा सकीं। इस दौरान गहना वशिष्ठ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही है।

इस वीडियो के सामने आते ही अब युजर्स ने फिर से गहना वशिष्ठ को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हालाकी गहना वशिष्ठ के इस वीडियो को काफी लाईक और व्युव मिल रहे है। इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट्स कर युजर्स गहना वशिष्ठ को ट्रोल भी कर रहे है। सोशल मीडिया पर गहना वशिष्ठ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

गहना वशिष्ठ वर्ष 2012 की मिस एशिया बिकनी प्रतियोगिता जीतने के बाद लाईमलाईट में आ गयी थी। गहना वशिष्ठ ने प्रतियोगिता में हजारों अन्य प्रतिस्पर्धीयों को पीछे छोड दिया था। इस दौरान गहना वशिष्ठ ने एक ऑनलाइन प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा वोट प्राप्त किए और इसिलिए भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए गहना को बिकनी मॉडल के रूप में चुना गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular