Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमशहूर अभिनेत्री हुई गंभीर बिमारी की शिकार, रोते हुए बताया हाल

मशहूर अभिनेत्री हुई गंभीर बिमारी की शिकार, रोते हुए बताया हाल

जैसा कि हम सभी जानते हैं टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम कर अपनी दमदार एक्टिंग का प्रदर्शन दिया है। बता दे उन्होंने अभी अपने एक्टिंग करियर से दूरी बना लिया है और वे यूट्यूब पर व्लॉग बनाती हुई नजर आती है। वह व्लॉग के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती है।

पिछले कई दिनों से वे अपने बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल का शिकार होती हुई नजर आ रही थी। सभी लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे। हालांकि अभिनेत्री ने अपने व्लॉग में इस बारे में खुलासा करते हुए इसके पीछे की असली वजह बताते हुए नज़र आई है और उन्होंने कहा है कि वे बेहद गंभीर बीमारी से पीड़ित है।

संभावना सेठ ने यूट्यूब पर एक वीडियो साझा करते हुए अपनी बीमारी का खुलासा किया है। उन्होंने वीडियो में भावुक होते हुए साफ तौर पर बताया है कि वह रूमेटाइड अर्थराइटिस नाम की बीमारी से बेहद परेशान है। इस बीमारी की वजह से उन्हें चलने फिरने में भी काफी परेशानी होती है। इस बीमारी की वजह से उनके हाथ पैर में हमेशा ही सूजन, दर्द और जकड़न महसूस होती है। उनके पति अविनाश भी इस वजह से काफी ज्यादा परेशान हैं।

संभावना ने आगे बताया कि उन्होंने तीन बार आईवीएफ के लिए भी ट्राई किया था, लेकिन वह भी फेल हो गई, जिसकी वजह से है अर्थराइटिस एक साल बाद फिर से वापस लौट आया है। संभावना सेठ के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे भोजपुरी फिल्मों से फ़ेम हासिल करने में कामयाब रही। इसके बाद वे रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular