Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबिपाशा बासु देने जा रही है खुशखबरी, बॉलीवुड में खुशी की लहर

बिपाशा बासु देने जा रही है खुशखबरी, बॉलीवुड में खुशी की लहर

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल माने जाते हैं। बता दे दोनों की पहली मुलाकात 2015 में रिलीज़ हुई हॉरर फिल्म अलोन के दौरान हुई थी। अलोन फिल्म के सेट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों ने 2016 में अप्रैल के महीने में शादी रचाई। उनकी शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और कुछ दोस्त ही शामिल हुए।

बता दे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। बिपाशा बसु जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बेहद खुश है।

अगर आपको याद हो तो इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने सालगिरह के मौके पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए सोशल मीडिया पर खूबसूरत वीडियो साझा करती हुई नज़र आई थी। इस वीडियो के कैपशन में उन्होंने लिखकर बताया कि, “मेरे चेहरे पर खुशी और मेरी आंखों की मुस्कान की वजह आप हो कारण। मुझे इतनी खुशी देने के लिए धन्यवाद। जिस दिन मैं आप से मिली थी वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल था। मैं आपसे अभी भी प्यार करती हूं और हमेशा ही प्यार करती रहूंगी।”

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे आखिरी बार वेब सीरीज कुबूल है 2 में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी उनके साथ मुख्य किरदार निभा रही थी। वहीं बिपाशा बसु के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे आखिरी बार क्राइम थ्रिलर मिनीसीरीज डेंजरस में नजर आई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular