Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडकेतकी दवे के पति महाभारत के नंदा रसिक दवे का हुआ निधन

केतकी दवे के पति महाभारत के नंदा रसिक दवे का हुआ निधन

जैसा कि हम सभी जानते हैं भाभी जी घर पर है शो में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाली एक्टर दिपेश मान की मृत्यु होने की खबर सामने आई, जिसके बाद उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा। फिर से टेलीविजन इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। बता दे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में बेहद दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस केतकी दवे के पति रसिक दवे की भी मृत्यु होने की खबर सामने आ रही हैं।

बता दे केतकी दवे के पति रसिक दवे काफी लंबे वक़्त से किडनी की बीमारी से बेहद परेशान थे और पीछले दो डायलिसिस पर जीवित थे, लेकिन आचानक किडनी फैल होने की वजह से उनकी मृत्यु हो गयी। 55 वर्षीय रसिक दवे कई टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके हैं।

बता दें उन्होंने महाभारत शो में भी नंदा का बेहद दमदार किरदार निभाया था, जिसके बाद लोग उन्हें और ज्यादा पसंद करने लगे। इसके अलावा वे ब्योमकेश बख्शी और एक महल हो सपनों का’ जैसे शो में नज़र आ चुके हैं। वे नच बलिए शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। वे बॉलीवुड के साथ साथ गुजराती फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। उन्होंने गुजराती फिल्म पुत्र वधू में काम किया। इसके बाद वे बॉलीवुड फ़िल्म मासूम में नज़र आए।

रसिक दवे ने बॉलीवुड की अभिनेत्री केतकी दवे के साथ शादी रचाई और दोनों की बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने रिद्धि रखा है। केतकी दवे के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे सीरियल ‘सास भी कभी बहू थी’ में काम करती हुई नजर आई। इसके बाद वे फिल्म ‘कल हो ना हो’ में भी काम करती हुई दिखाई दी। साथ ही दोनों एक गुजराती थिएटर कंपनी के मालिक भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular