Wednesday, October 5, 2022
Homeअज़ब-गज़बलड़की हुई गुम, नेवी ने चलाया समंदर में अॉपरेशन, फिर जो हुआ...

लड़की हुई गुम, नेवी ने चलाया समंदर में अॉपरेशन, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था

आपको बता दिया जाए आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से शादीशुदा लड़की के 2 दिन पहले लापता होने और समुद्र में डूबने की आशंका जताई जा रही थी। जिस वजह से नौसेना द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। यह सर्च ऑपरेशन 36 घंटे का था। इस दौरान 1 करोड़ रुपए भी खर्च हो गए थे। लेकिन शादीशुदा लड़की नेल्लूर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती हुई मिली।

बता दे उस युवती का नाम साई प्रिया है और वह 23 वर्ष की है। वे अपने पति श्रीनिवास के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए विशाखापट्टनम के आरके बीच पर पहुंची हुई थी। वहां पर दोनों ने कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई और वीडियो भी रिकॉर्ड किए। फिर पति श्रीनिवास को मोबाइल पर किसी का फोन आया और वे फोन पर बात करने में बिजी हो गए। जब उनकी बातचीत खत्म हुई तब अपनी पत्नी को वहाँ न देखकर घबराए गए और इधर-उधर ढूंढने लगे। पत्नी नहीं मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की।

पुलिस द्वारा आशंका जताया गया कि हो सकता है युवती समुद्र की लहरों की चपेट में आ गई हो। इस दौरान युवती को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान एक हेलीकॉप्टर और तटरक्षक बल के 3 जहाज को इस्तमाल किया गया और इस वजह से 1 करोड़ रुपए खर्च हो गए।

फिर अचानक लापता युवती ने अपनी मां को मैसेज किया और बताया कि वह अपने प्रेमी रवि के साथ नेल्लूर भागकर आ पहुँची है। इस दौरान लापता युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई न करने को लेकर भी कहा और बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ पूरी तरीके से सुरक्षित है। बता दे साई प्रिया की शादी 2020 में श्रीकाकुलम के श्रीनिवास से करवाई गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular