Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडजानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद, करते हैं लोगों की...

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद, करते हैं लोगों की मदद

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे वे एक एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रड्यूसर, मॉडल और एक बिजनेसमैन के रूप में भी अपनी पहचान रखते हैं। बता दे सोनू सूद सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। अभिनेता सोनू सूद एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपए तक चार्ज करते हैं। आज हम इस पोस्ट के माध्यम से उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने वाले है।

अभिनेता सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई 1973 को पंजाब के मोगा शहर में हुआ था। उनका जन्म मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था, उनके पिता कपड़ों की दुकान चलाते थे। सोनू सूद ने सबसे पहले तमिल फिल्म कालशागरी में काम किया। फिर वे बॉलीवुड की फ़िल्म शहीद-ए-आजम, हालांकि बाद में इस फ़िल्म को बैन कर दिया गया। फिर वे सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ते चले गए।

बता दे सोनू सूद के पास कई लग्जरी बंगले और कई लग्जरी कार हैं। सोनू सूद अपने परिवार के साथ मुंबई के एक लग्जरी बंगले में रहते हैं। यह बंगला 2600 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। यह बंगला दिखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश है और लग्जरी हैं। उनका मुंबई में और दो फ्लैट है। वे मुंबई के एक होटल के मालिक भी हैं। बता दे पंजाब के मोगा शहर में उन्होंने एक लग्जरी बंगला खरीदा है। उनकी मासिक कमाई 1 करोड़ रुपए और सालाना कमाई 12 करोड़ रुपए से ज्यादा है। उनकी कुल संपत्ति 130 करोड़ रुपए हैं।

वे मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, ऑडी क्यू7, पोर्श पनामा जैसी कार के मालिक हैं। बता दे उन्होंने 1996 में लोंग टाइम गर्लफ्रेंड सोनाली सूद के साथ शादी रचाई। दोनों के दो बेटे भी हैं। उनके बेटो का नाम इशांत सूद और अयान सूद हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular