Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटविराट कोहली की वजह से टीम इंडिया हो रहीं हैं खराब, पूर्व...

विराट कोहली की वजह से टीम इंडिया हो रहीं हैं खराब, पूर्व खिलाड़ी का तंज

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भारतीय टीम में हो रहे लगातार बदलाव को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है। पार्थिव पटेल ने दावा किया है की विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में फिट करने के लिए भारतीय टीम में वर्तमान समय में काफी बदलाव किए जा रहे है।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है की फिलहाल टीम में जो भी बदलाव हो रहे है वो सिर्फ विराट कोहली की जगह को भरने के लिए किए जा रहे है। और शायद इस बात को ध्यान में रखते हुए की विराट कोहली अगले T20 मैच में टीम में वापसी कर सकते है। आपको बता दे की अगले महीने में एशिया कप का आयोजन होने वाला है।

मीडिया से बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा, जो कुछ भी बदलाव हम देख रहे है ये इसिलिए हो रहे है क्योंकि भारत विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में फिट करना चाहता है। मैं चाहूंता था की विराट कोहली वनडे सिरीज खेले। वनडे सिरीज फॉर्म में वापस आना एक आसान विकल्प है। इसमे 50 ओवर के साथ ज्यादा समय होता है।

पार्थिव पटेल आगे कहते है की, वनडे सिरीज में आप अपने 70 से 80 रन बना सकते है। जिस तरह शिखर धवन या शुभमन गिल ने किया था। आपको बता दे की पिछले कुछ समय से भारत अपने बल्लेबाजी क्रम में लगातार बदलाव करते नजर आ रहा है। ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में ओपनिंग की थी। जबकी सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20 आंतरराष्ट्रीय मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए भेजा गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular