Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडशादी से पहले इन 3 अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी...

शादी से पहले इन 3 अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं विद्या बालन

टीवी सिरीयल से लेकर फिल्मी दुनिया में अपना नाम बना चुकी एक्टरेस विद्या बालन ने कई हिट फिल्में की है। इस दौरान अपने फिल्मी करियर में विद्या बालन का नाम कई मर्दो के साथ जुड चुका है। जिनके साथ विद्या बालन ने फिल्मो में लीड रोल किया है। जबकी कई बार यह सच रहा और कई बार मात्र अफवाह।

बता दे की विद्या बालन ने वर्ष 2005 में ‘परिणिता’ फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। ‘परिणिता’ फिल्म में विद्या बालन के साथ नवाब सैफ अली खान ने लीड रोल में काम किया था। कहा जाता है की ‘परिणिता’ फिल्म के दौरान सैफ अली खान और विद्या बालन के बीच नजदीकिया बढने लगी थी। उन दिनो सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंग से अलग हो चुके थे। मगर सैफ अली खान और विद्या बालन ने अपने रिलेशनशीप में होने की खबरो पर मूहर नही लगाई थी।

आपको बता दे की शाहिद कपूर एक समय विद्या बालन के साथ रिलेशनशीप में रहे चुके है। वर्ष 2008 में आयी फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ की शूटिंग के दौरान विद्या बालन और शाहिद कपूर की मुलाकात हुयी थी। ऊस समय शाहिद कपूर गर्लफ्रेंड करीना कपूर से ब्रेकअप कर चुके थे। और शाहिद कपूर उस समय सिंगल होने के कारण उन्हें विद्या बालन का साथ मिला था। मगर शाहिद कपूर और विद्या बालन का साथ भी ज्यादा दिनो तक नही टिक सका और दोनो अलग हो गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जब विद्या बालन ‘सलाम-ए-इश्क’ फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ काम कर रही थी। उस समय जमकर चर्चा हो रही थी की विद्या बालन, जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशीप में है। रिपोर्ट्स के अनुसार ऊस समय जॉन अब्राहम बिपाशा बासू संग रिलेशनशीप में थे। तो बिल्लो रानी बिपाशा बासू ने बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम को विद्या बालन से दूर रहने के लिए भी कहा था।

खैर विद्या बालन ने 14 दिसंबर 2012 को सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी कर ली थी। विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली मुलाकात फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान स्टेज के पिछे हुयी थी। बता दे की फिल्म मेकर करण जौहर ने दोनो की पहली मुलाकात करवाने ने मदत की थी। विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular