Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनराजकुमार राव ने खरीदा जान्हवी कपूर का घर, इतने करोड़ देकर खरीदा

राजकुमार राव ने खरीदा जान्हवी कपूर का घर, इतने करोड़ देकर खरीदा

बॉलीवुड ऍक्टर राजकुमार राव ने हालही में मुबई में ही एक घर खरिदा है। बता दे की राजकुमार राव ने ऍक्टरेस जान्हवी कपूर का मुंबई के जुहू में स्थित घर को खरीदा है। जुहू में स्थित घर को पहले जान्हवी कपूर ने 39 करोड रुपये में खरीदा था और अब इसी घर को राजकुमार राव ने 44 करोड रुपये में खरीदा है।

आपको बता दे की राजकुमार राव ने खरिदा हुआ नया घर तीन मंजिल का है और यह घर पूरी तरह से लग्जरीयस है। मगर यह घर अब जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव को बेच दिया है। यह घर 3456 स्क्वेअर फुट में फैला हुआ है और इस घर की कीमत प्रति स्क्वेअर फुट 1.27 लाख बतायी जा रही है। इस घर को निर्माता आनंद पंडित ने बनवाया था और इसे लोटस आर्य कहा जाता है।

कुल मिलाकर जान्हवी कपूर ने इस घर को 44 करोड रुपये में राजकुमार राव को बेचकर 5 करोड का फायदा हुआ है। बता दे की राजकुमार राव इस घर में अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ रहेंगे। हालही में रणवीर सिंह ने मुंबई के बांद्रा परिसर में स्थित 119 करोड रुपए का क्वाडरा प्लेक्स घर खरीदा है। रणवीर सिंह द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी की प्रति स्क्वायर फीट कीमत 1 लाख रुपए है.

वर्कफ्रंट की बात करे तो राजकुमार राव और जान्हवी कपूर एक साथ जल्द ही फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में फिर साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनो ने एक साथ फिल्म ‘रूही’ में काम किया है। इसके अलावा राजकुमार राव के पास इस समय ‘भीड़’, ‘गन्स एंड गुलाब्स’ और ‘सेकेंड इनिंग’ जैसी फिल्मे भी है। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर चर्चा में है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular