Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनजब एक फिल्म के सेट से थप्पड़ मारकर निकल दिए गए थे...

जब एक फिल्म के सेट से थप्पड़ मारकर निकल दिए गए थे कपिल शर्मा , जानिए क्या थी वजह..

कपिल शर्मा आज के समय भारत में सबसे बड़े कॉमेडियन के रूप में जाने जाते है । उनका टीवी शो “द कपिल शर्मा शो ” आज हर एक घर में देखा जाता है ।

काफी लोगो को लगता है उन्होंने काफी आसानी से सफलता प्राप्त कर ली मगर ऐसा नहीं है , उन्हे तो एक बार फिल्म में एक शूट से थप्पड़ मारकर बाहर भी निकल दिया गया था ।

जी हां अपने सही सुना , हम सनी देओल की हिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा के बारे में बात कर रहे । इस फिल्म में कपिल शर्मा को एक छोटा से रोल मिला था। मगर फिल्म के फाइनल कट के दौरान इस सीन को हटा दिया गया था ।

इस सीन का हटाने का पीछे की वजह अब सामने आई है । डायरेक्टर टीनू वर्मा ने हाल ही में बताया कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा से बहुत ज्यादा नाराज एवं गुस्सा थे , इसी कारण सीन को हटा दिया गया था ।

दरअसल बात ये था कि फिल्म में जब उस सीन को शूट किया जा रहा था , तब कपिल शर्मा लगातार गलती कर रहे थे।

सीन ऐसा था कि लोगो को ट्रेन के तरफ भागना था , सारे लोग सही तरफ दौड़ रहे थे , मगर कपिल शर्मा बार बार गलत दिशा में भाग रहे थे । लगातार गलती को देखकर डायरेक्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने कपिल को दो तमाचा मारा और सेट से बाहर निकल दिया ।

हाल ही में जब सनी देओल कपिल शर्मा शो पर आए थे तब कपिल शर्मा ने भी बताया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा थे जिससे सुन सनी देओल भी आश्चर्य में पड़ गए थे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular