Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटभारतीय क्रिकेट प्रेमियों को किंग कोहली ने दी खुशखबरी, इस सीरीज से...

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को किंग कोहली ने दी खुशखबरी, इस सीरीज से टीम में करेंगे वापसी ..

जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गयी है। आपको बता दे की ऐसी खबरें आ रही थी की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा हो सकते है। मगर ऐसा नही हुआ , इस सीरीज में भी विराट कोहली को आराम दिया गया है ।

आपको बता दे की शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज का आगज करेगी। वेस्टइंडीज दौरे में भी हिस्सा नही लेने वाले विराट कोहली अब सीधे सीधे एशिया कप से मैदान पर वापसी कर सकते है। बता दे की विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे है।

और ऐसी उम्मीद की जा रही थी की विराट कोहली जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आ सकते है। जिसके वजह से विराट कोहली फॉर्म में वापस आ सके। मगर ऐसा नही हुआ रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त में होने वाले एशिया कप में विराट कोहली की वापसी होगी और उसके बाद वह लगभग सभी सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इस विषय पर विराट कोहली ने खुद सेलेक्टर्स से बात भी की है। वैसे भी आईपीएल वर्ष 2022 के बाद विराट कोहली का बल्ला आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्ला खामोश ही रहा है। विराट कोहली ने इंग्लैंड में तीनों फॉर्मेट मिलाकर 6 पारियों में बल्लेबाजी की थी और सिर्फ 20 रन का ही उच्चतम स्कोर बना पाए थे।

भारतीय टीम के सेलेक्टर्स विराट कोहली को फॉर्म में लाने के लिए जिम्बाब्वे सीरीज में भेजने का मन बना चुके थे। मगर विराट कोहली ने खुद ही भारतीय सेलेक्टर्स को अपनी उपलब्धता की जानकारी दे दी है की वो एशिया कप के सभी मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular