Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजन17 साल की उम्र में अंकल ने जां’घ सहलाई, फिर बनाया स’म्बन्ध,...

17 साल की उम्र में अंकल ने जां’घ सहलाई, फिर बनाया स’म्बन्ध, मम्मी को दिए पैसे, अभिनेत्री कुब्रा ने सुनाई आपबीती

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कुब्रा सैत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में उतनी सफलता हासिल नहीं की, लेकिन फिर भी वे अपनी निजी जिंदगी के वजह से आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती है। बता दें उन्होंने सिर्फ 6 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। उन्होंने इसका खुलासा खुद अपनी किताब ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ में किया है।

कुब्रा सैत का जन्म 27 जुलाई 1983 को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुआ। कुब्रा सैत अपनी किताब ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए नज़र आई, जिसमें उन्होंने बताया की बचपन में उनके करीबी रिश्तेदार ने उनके साथ दुष्कर्म किया था। उन्होंने इस किताब में अपने अंकल को एक्स करके संबोधित किया और बताया कि उनके अंकल ने उनके साथ बचपन में दुष्कर्म किया था। उनके अंकल उनके परिवार की आर्थिक मदद करते थे और अपने उन्होंने इस बारे में अपनी मां को भी नहीं बताया।

कुब्रा सैत ने किताब में बताया कि वे अपनी फैमिली के साथ अक्सर बेंगलूर के एक रेस्टोरेंट में जाया करती थी उस रेस्टोरेंट के मालिक और उसके भाई दिनेश उनकी फैमिली की पैसे के मामले में मदद की थी। उसके बाद उनके अंकल ने उनके साथ यौन शोषण किया। उस वक़्त वे सिर्फ 17 साल की थी। एक बार कार में उस व्यक्ति ने उनके कपड़ो को सरकाकर उनके जांघो को भी सेहलाया था।

कुब्रा ने बताया है कि उन्होंने इस ज़्याति को तकरीबन ढाई साल तक बर्दाश्त किया। उनके साथ उस व्यक्ति ने होटल में भी दुष्कर्म किया था। बता दे कुब्रा एक बार अपने फ्रेंड के सत्र पार्टी में गयी थी और वह वहाँ उन्होंने अपने दोस्त के साथ रात गुज़ारी। इस वजह से वो गर्भवती भी हो गयी थी। फिर उन्होंने गर्भपात भी करवाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular