Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटअमेरिका में भारत और वेस्टइंडीज के बीच होना वाला आखिरी दो टी20...

अमेरिका में भारत और वेस्टइंडीज के बीच होना वाला आखिरी दो टी20 मैच हो सकता रद्द , वजह है ये..

आपको बता दे की 29 जुलाई को वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला T20 मैच ब्रायन लारा स्टेडियम त्रिनाद में खेला गया। वही इस सिरीज का दुसरा मैच 1 अगस्त को सेंट किट्स में, इसके बाद 3 अगस्त को तीसरा मैच भी इसी मैदान पर खेला जाएगा। इसके साथ ही चौथा और पांचवा T20 मैच लॉडरहिल मैदान फ्लोरिडा अमेरिका में खेला जाना तय था।

भारतीय टीम ने वेस्टइंडिज के खिलाफ पांच मैचो की T20 आंतरराष्ट्रीय सिरीज में पहले मैच में शुक्रवार को वेस्टइंडीज की टीम को कुल 68 रन से हराकर इस सिरीज में 1-0 की बढ़त से जीत दर्ज की है। बता दे वेस्टइंडीज पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट देकर 190 रन बनाए थे। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट देकर मात्र 122 रन ही बना सकी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत और वेस्टइंडिज के बीच होने जा रही T20 आंतरराष्ट्रीय सिरीज का चौथा और पाचवा मैच अमेरिका होना तय था। इसी बीच खबर आ रही है की भारत और वेस्टइंडिज के बीच T20 सिरीज का चौथा और पाचवा मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में 6 और 7 अगस्त को खेला जाने के बजाय वेस्टइंडीज में ही आयोजित हो सकता है।

बता दे की वीजा मामलों को लेकर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड यह फैसला ले सकता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों टीमो को अभी तक अमेरिका का वीजा नही मिला है। अमेरिका के वीजा को लेकर काम करना जारी है। मगर यह मामला नही सुलझ पाता है तो T20 सिरीज का चौथे और पाचवे मैच का आयोजन वेस्टइंडीज में ही किया जा सकता है।

T20 सिरीज के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा कप्तान, ईशान किशन, दीपक हूडा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत विकेटकीपर,संजू सैमसन , रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल, रवि अश्विन, अर्शदीप सिंह, दिनेश कार्तिक विकेटकीपर, हर्षल पटेल, आवेश खान, रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular