Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनराखी सावंत ने कहा रणवीर ने कपड़े नही पहनकर देश के लड़कियों...

राखी सावंत ने कहा रणवीर ने कपड़े नही पहनकर देश के लड़कियों को किया खुश

जैसा कि हम सभी जानते हैं अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरी नजर आती है। वह कई टीवी शोज और रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। हाल ही में अभिनेत्री राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटो शूट पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनकर लोग बेहद हैरान है। अब फैंस को यह डर है कि कहीं राखी सावंत पर इस वजह से एफआईआर दर्ज ना हो जाए।

अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अब दुबई से वापसी कर चुकी है। उन्होंने वीडियो में आगे बताया है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह बहुत ट्रैंड कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर आगे कहा कि उन्होंने फोटोशूट करवाकर देश की लड़कियों पर मेहरबानी कर दी है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर मेरे दिल और दिमाग को शांति मिलती है। अब हम यह कह सकते हैं कि हमने एक लड़का न्यूड देखा है। इस तस्वीर में रणवीर बेहद हैंडसम लग रहे हैं। राखी सावंत ने आगे कहा कि वे रणवीर सिंह को ऐसे फोटोशूट करवाते हुए देखना चाहती हैं।

आपको बता दिया जाए रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे है। उनकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कई लोग इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं, तो कई लोग उनके खिलाफ खड़े हो चुके हैं। बता दे एक्टर पर एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। इंदौर में इस वजह से रैली भी निकाली जा चुकी हैं। हालांकि अभी तक रणवीर सिंह की ओर से कोई भी बयान सामने नही आया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular