Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनआलिया को शादी के बाद रणबीर के इस हरकत से हुई परेशानी...

आलिया को शादी के बाद रणबीर के इस हरकत से हुई परेशानी , सबके सामने करने लगी शिकायत

जैसा की हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अप्रैल 2022 में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाते हुए नजर आई। फिर उन्होंने जून के महीने में अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि वे जल्दी मां बनने वाली है। बता दे अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई है। इन दिनों आलिया भट्ट डार्लिंग के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त है।

बता दे आलिया भट्ट ने प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि रणबीर कपूर उनके पैर की मालिश नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें इंप्रेस करने और खुश रखने के लिए बहुत कुछ करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट से सवाल किया गया था कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के दौरान रणबीर कपूर उनकी किस तरह देखभाल करते है। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि इस वक्त रणबीर कपूर और भी ज्यादा केयरिंग हो चुके हैं। हालांकि वह उनके पैर की मालिश नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें स्पेशल कराने के लिए बहुत कुछ किया करते हैं।

आलिया भट्ट से आगे सवाल किया गया कि क्या इन दिनों उनकी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर उनका ठीक तरीके से ख्याल रखती है। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बताया कि वह हाल ही में लंदन से 3 महीने की शूटिंग पूरी कर वापस भारत लौटी है। उस समय उन्होंने दाल चावल को बहुत मिस किया था। अब उन्हें कोई चुका है, जो उनके लिए दाल-चावल और पोहा बना सके। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें पोहा खाना बेहद पसंद है। साथ ही उन्होंने लंदन में ऑमलेट बनाना भी सीखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे फ़िल्म डार्लिंग में नजर आने वाली है। बता दे वे फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। यह फ़िल्म 9 सितबंर को रिलीज़ होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular