Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड के काले कारनामों पर बोलीं महिमा चौधरी , उनको सिर्फ ऐसी...

बॉलीवुड के काले कारनामों पर बोलीं महिमा चौधरी , उनको सिर्फ ऐसी लड़कियां चाहिए

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। वे फिल्म परदेसी से फ़ेम हासिल करने में कामयाब रही। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री महिमा चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा बयान दिया था, जिसके वजह से वे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

अभिनेत्री ने फीमेल एक्टर को लेकर आए बदलाव पर बेबाक बयान देती हुई नजर आई, जिसे सुनकर लोग भी हैरान हो गए। महिमा चौधरी ने बताया कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मेंअब ऐसी स्थिति आती जा रही है, जहां महिलाएं भी आप शॉट लगाते हुए नजर आ रही है। उन्हें पहले से बेहतर पार्ट,सैलरी और ऐड मिल रहे हैं। उनके पास पहले से ज्यादा अच्छी सेल्फ लाइफ हैं।

महिमा चौधरी ने इंडस्ट्री के पहले की दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि जब कोई भी अभिनेत्री किसी अभिनेता को डेट करना शुरू करती है तो उस अभिनेत्री के साथ कोई भी एक्टर काम नहीं करना चाहता है। सभी एक्टर को कुंवारी लड़की चाहिए, जिसने कभी किस भी न किया हो अगर कोई भी एक्ट्रेस शादी कर लेती है तो उसका करियर तो खत्म हो जाता है।

महिमा चौधरी ने आगे बताया कि हालांकि एक्टर्स भी शादीशुदा होते थे, लेकिन इस बारे में किसी को पता नहीं चलता था। उन्होंने बताया कि पहले से अब स्थिति अच्छी हो गई है और मेल हो या फीमेल हो सभी एक्टर्स को बराबर का दर्जा मिल रहा है। महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी के साथ 2006 में शादी रचाई, लेकिन दोनों 2013 में जुदा हो गए। दोनों की बेटी भी है जिसका नाम एरियाना है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular