Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने की शादी , देखे पत्नी के...

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने की शादी , देखे पत्नी के साथ तस्वीरें..

शुक्रवार को पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन एक शानदार रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए है। इस दौरान बैकी बॉस्टन ने डिजाइनर वेडिंग आउटफिट पहना था और पैट कमिंस ने ब्लैक थ्री पीस सूट पहना था। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटोज में पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन बहुत ज्यादा खुश लग रहे है। उनकी फोटोज पर फैंस भी उन्हे शादी की बधाई दे रहे है।

पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन की पहली मुलाकात वर्ष 2013 में हुयी थी। इस दौरान पैट कमिंस पहली मुलाकात में ही बैकी बॉस्टन पर अपना दिल हार बैठे थे इसके बाद पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन लगभग 6 वर्ष तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशीप में थे। पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन वर्ष 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। मगर कोरोना महामारी की वजह से उनकी शादी नही हो पायी।

आपको बता दे की पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन ने वर्ष 2020 में सगाई कर ली थी। वही पैट कमिंस को पिछले वर्ष अक्टूबर में अपने पिता बनने की खबर मिली थी। 8 अक्टूबर को पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन को एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने एल्बी रखा है। और अब बेटे के जन्म के 9 महीने बाद पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन ने शादी कर ली है। पैट कमिंस ने अपने ट्विटर हँडल पर बैकी बॉस्टन संग अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है।

शेयर की गयी फोटो में पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन हसते हुए नजर आ रहे है। पैट कमिंस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, जस्ट मैरिड! इसके साथ ही एक दिल वाला इमोजी भी लगाया है। आपको बता दे की पैट कमिंस की पत्नी बैकी बॉस्टन वैसे मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली है। बैकी बॉस्टन एक इंटीरियर डिजाइनर है। और दोनो मिलकर एक ऑनलाइन शॉप भी चलाते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पैट कमिंस ने वर्ष 2011 में मात्र 18 वर्ष की कम उम्र में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यु किया था। ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए हर बार जब पैट कमिंस खेलने के लिए मैदान पर उतरे तो उन्हें वर्ष 2019 में सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के लिए एलन बॉर्डर मेडल से सम्मानित भी किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular