Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटसाउथ अफ्रीका को मिला फिल्डिंग में नया जॉन्टी रोड्स, उड़ते हुए लिया...

साउथ अफ्रीका को मिला फिल्डिंग में नया जॉन्टी रोड्स, उड़ते हुए लिया फ्लाइंग कैच

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे और आखरी T20 मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाडी ट्रिस्टन स्टब्स ने फील्डिंग करते हुए ऐसा कैच पकडा है जिसको लेकर उनकी खूब तारीफ हो रही है। ट्रिस्टन स्टब्स ने बहुत ही बेहतरीन कैच पकडा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ट्रिस्टन स्टब्स ने पकडा हुआ कैच की तारीफ इंग्लैंड की टीम भी कर रही है। यहा तक की इंग्लैंड के ट्विटर हँडल से ही इस वीडियो को शेयर किया गया है। बता दे की एडेन मार्करम की गेंद पर मोइन अली बल्लेबाजी करते हुए गेंद को लेग साइड पर खेलना चाह रहे थे। मगर इस दौरान गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर मिड ऑफ की ओर गई। ट्रिस्टन स्टब्स ने पहले तो गेंद की तरफ दौड लगाई।

और फिर बाद में पूरी तरह हवा में उडते हुए अपने बाएं हाथ से कैच को पकडने में सफल रहे। आपको बता दे की ट्रिस्टन स्टब्स ने यह कैच हवा में उडते हुए ही पकड लिया। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस समय मैच की कॉमेंट्री कर रहे कॉमेंटेटर भी इस कैच की तारीफ करते नही थक रहे थे। और अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी इस कैच की तारीफ की है।

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 T20 मैचो की इस सीरीज का पहला मैच हारने के बाद अगले दो मैचों में लगातार जीत हासिल करते हुए इस T20 सीरीज को दक्षिण आफ्रिका ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है। T20 सीरीज के तिसरे मैच में दक्षिण आफ्रिका द्वारा दिए गए कुल 192 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम सिर्फ 101 रन पर ही आउट हो गयी थी।

वही मैच के दौरान अन्य खिलडियो की बात करे तो दक्षिण अफ्रीका के लिए स्पिनर तबरेज शम्मी ने चार ओवर में सिर्फ 24 रन देकर कुल 5 विकेट लेने में वे सफल रहे है। इसके अलावा इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो सबसे ज्यादा 27 रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। जॉनी के अलावा और किसी भी बल्लेबाज ने 20 से ज्यादा रन नही बना सका। बता दे की दोनों टीमों के बीच अब 17 अगस्त से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी।

यहां देखे वो बेहतरीन कैच 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular