Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनविनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना 47 की उम्र में दिखते हैं...

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना 47 की उम्र में दिखते हैं ऐसे, तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना आज पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। बता दे वे हंगामा, हलचल, इत्तेफाक, बॉर्डर और मेरे बाप पहले आप जैसे फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। कुछ फिल्मों में नज़र आने के बाद उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

अक्षय खन्ना फिल्म ताल में भी नजर आए थे। ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक भी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ-साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, अभिनेता अमरीश पुरी, आलोक नाथ और अनिल कपूर भी शामिल थे। इस फ़िल्म से ही उन्होंने फ़ेम हासिल की। वे उस वक़्त काफी हैंडसम नज़र आते थे। वे आखिरी बार फ़िल्म ढिशूम में दिखाई दिए।

बता दे वे अब 47 साल के हो चुके हैं और अब उनका लुक पूरी तरीके से बदल चुका है। हाल ही में अभिनेता की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस वेहद हैरान है और वे अभिनेता को पहचाने में नाकामयाब हो रहे हैं। आपको बता दे अभिनेता अक्षय खन्ना 47 की उम्र में भी कुंवारे हैं। हालांकि वे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन उन्होंने किसी के साथ भी शादी नहीं रचाई है।

बता दे अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड में एंट्री बेहद शानदार तरीके से की थी। उनकी सभी फिल्में हिट होती थी। बता दे उनकी फिल्म बॉर्डर भी काफी हिट हुई थी, जिसमें उन्होंने फौजी का किरदार निभाया था। उस वक्त उनकी तुलना सलमान खान से भी होती थी, लेकिन फिर अचानक अभिनेता ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular