Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटद्रविड़ पर भड़के पूर्व चयनकर्ता श्रीकांत , बोले क्या घटिया सोच है..

द्रविड़ पर भड़के पूर्व चयनकर्ता श्रीकांत , बोले क्या घटिया सोच है..

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भलेही भारतीय टीम ने पहले T20 मैच में शानदार प्रदर्शन करके मैच को अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ली है। मगर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत ने प्लेइंग-11 को लेकर बडा सवाल खडा किया है। आपको बता दे की राहुल द्रविड भारतीय टीम के हेड कोच है और उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम के लिए रोडमैप तैयार किया है।

भारत के पूर्व कप्तान और चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष कृष्णमाचारी श्रीकांत ने राहुल द्रविड से सहमत नही है। के श्रीकांत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20 आंतरराष्ट्रीय मैच के लिए टीम के चयन से सहमत नही है। और के श्रीकांत को लगता है की भारत को श्रेयस अय्यर की जगह दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए था।

गौरतलब है की ऐसा ही बयान व्यंकटेश प्रसाद ने भी दिया है। और इसके साथ ही टीम मैनेजमेंट से सवाल किया है। पांच मैचो की T20 आंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने घोषणा की थी की श्रेयस अय्यर इस मैच में तीन नंबर पर खेलेंगे। इसी बात को लेकर के श्रीकांत ने कहा था की, दीपक हुड्डा कहा है? दीपक हुड्डा ने T20 आंतरराष्ट्रीय में अच्छा प्रदर्शन किया है।

वही दीपक हुड्डा ने वनडे आंतरराष्ट्रीय सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। दीपक हुड्डा वह आदमी है, जिसे वहा होना चाहिए। T20 क्रिकेट में आपको यह समझने की जरूरत है की आपको ऑलराउंडर की जरूरत है। बैटिंग ऑलराउंडर या बॉलिंग ऑलराउंडर आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इस बात पर भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने राहुल द्रविड के फैसले का समर्थन करते दिखाई दिए।

इसके बाद प्रज्ञान ओझा ने राहुल द्रविड की साइड लेते हुए कहा की राहुल भाई पहले उसी खिलाडी को ज्यादा मौके देते है जो फिलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे है। इसके बाद ही किसी खिलाडी को टीम में मौका देने में विचार करते है। मगर प्रज्ञान ओझा की बात से के श्रीकांत असहमत नजर आए। और राहुल के बारे में कहा की राहुल द्रविड की सोच मुझे नही चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular