Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजननोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित के सामने किया ‘चोली के पीछे’ गाने...

नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित के सामने किया ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस , वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री नारा फतेही खूबसूरत होने के साथ-साथ डांसिंग क्वीन भी है। दोनों ही एक्ट्रेसेस अपनी डांसिंग मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बनाती है। बता दे दोनों ही एट्रेसेस ने डांसिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बनाया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेत्री नोरा फतेही माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन है।

वही जब नोरा फतेही को माधुरी दीक्षित के साथ स्टेज पर डांस करने का मौका मिल जाए तो वे इस मौके को कहां गवाने वाली है। बता दे हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें नोरा फतेही माधुरी दीक्षित के साथ उन्हीं के हिट गाने पर डांस करती हुई नजर आई।

बता दे माधुरी दीक्षित का गाना हिट साबित हुआ है, लेकिन खलनायक फिल्म का एक गाना चोली के पीछे क्या है दर्शकों का सबसे पसंदीदा गानों में से एक है। इस वायरल वीडियो में अभिनेत्री नोरा फतेही माधुरी दीक्षित के साथ मंच पर बेहद जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई देती है। नोरा चोली के पीछे क्या है गाने पर डांस करती है और माधुरी दीक्षित उन्हें लगातार घूर घूर कर देखती है।

अभिनेत्री नोरा फतेही जितनी बड़ी फैन माधुरी दीक्षित की है और जितना प्यार वे माधुरी दीक्षित से करती है। उतना ही प्यार माधुरी दीक्षित भी नोरा फतेही से करती है। बता दे आगे वीडियो में माधुरी दीक्षित भी नोरा फतेही के हिट गाने पर थिरकती हुए दिखाई दी। यह वीडियो डांस दीवाने शो का है। उस वक़्त नोरा फतेही गेस्ट के रुप में आई हुई थी और यह वीडियो काफी पुराना है। उस समय माधुरी दीक्षित इस शो की जज हुआ करती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular