Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनहर हर शंभू गाकर फेमस होने वाली फरमानी नाज की अनोखी कहानी...

हर हर शंभू गाकर फेमस होने वाली फरमानी नाज की अनोखी कहानी , बेटे के लिए शुरू किया था सिंगिंग आज पूरी देश में उनके गाने के चर्चे..

इन दिनों फरमानी नाज नामक महिला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। जबसे उन्होंने हर हर शंभू गाना रिकॉर्ड किया है तब से लोग उनकी वाह वही कर रहे हैं। हालांकि देवबंद के कई मौलानाओं ने इसकी मुखालफत भी की है। फरमानी नाज उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर माफी गांव से ताल्लुक रखती है।

उनकी शादी मेरठ के छोटे से गांव हसनपुर के निवासी इमरान के साथ 25 मार्च 2017 को हुई थी। दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं। बताया जा रहा है कि बेटे को गले में कुछ दिक्कत थी, जिस वजह से उसके ससुराल वालों ने फरमानी नाज को परेशान करना शुरू कर दिया और अपने मायके वालों से पैसे लाने को कहा। इसके बाद फरमानी नाज अपने बेटे के साथ अपने मायके में आकर रहने लगी थी।

अपने परिवार के साथ

फरमानी की मां फातिमा ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके गांव के ही रहने वाले शख़्स राहुल उर्फ भूरा के पास बाहर से कई लोग वीडियो बनाने के लिए आया करते थे। फिर उन्हीं में से एक शख्स ने एक दिन फरमानी नाज को गाते हुए सुन लिया तो फिर उन्हें फरमानी का गाना बेहद पसंद आया। उन्होंने उनका गाना रिकॉर्ड करके अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दिया। अब लोग उस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं।

फरमानी नाज अब यूट्यूब सिंगर बन चुकी है और वे अपने बच्चे का भरण पोषण गाना गाकर ही करती है। इन दिनों उनका हर हर शंभू गाना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है। बता दे वे इंडियन आइडियल पहुंची थी, लेकिन उनके बच्चे की तबीयत खराब हो गयी थी इस वजह से उन्हें वापस आना पड़ा। बता दे कई लोग इस पर आपत्ति भी जताते हैं कि आखिर मुसलमान लड़की इस तरह के गाने कैसे गा सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular