Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटमुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी 9 साल तीन महीना बाद जाकर मिला...

मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी 9 साल तीन महीना बाद जाकर मिला अपना परिवार से

भारतीय टीम का वो खिलाडी जो अपने परिवार से लगभग 9 वर्ष 3 महिने से ज्यादा समय के लिए दूर रहा है। और जब यह खिलाडी 9 वर्ष 3 महिने के बाद फिर से अपने घर वापिस लौटा तो घर वालो के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दे की इन 9 वर्षो में इस खिलाडी ने खूब मेहनत की है और अपना नाम कमाया है। और घर वापस लौटा है। बता दे की यह खिलाडी कोई और नही आयपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले कुमार कार्तिकेय है। कुमार कार्तिकेय को आयपीएल 2022 से पहले मुंबई इंडियंस टीम ने 20 लाख के बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया था।

कुमार कार्तिकेय ने अपने सपनो को पूरा करने के लिए अपने घर को छोड दिया था। क्योकी कुमार कार्तिकेय अपने घर वालो पर बोझ बन कर नही रहना चाहते थे। यही वजह थी की उन्होंने घर छोड दिया था। और कुमार कार्तिकेय ने घर छोडते समय ठान लिया था की अब फिर से अपने घर पर कुछ हासिल करके ही लौटेंगे और ऐसा ही हुआ है।

दरअसल कार्तिकेय कुमार कार्तिकेय ने हालही में अपने ट्विटर हँडल से एक फोटो शेयर की है। फोटो में कुमार कार्तिकेय अपनी मां के साथ नजर आ रहे है। इसी के साथ कुमार कार्तिकेय ने कैप्शन में लिखा की, वो 9 वर्ष और 3 महीने बाद अपनी मां से मिल रहे है। जिसके बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही है। और वे अपनी भावनाओ को व्यक्त नही कर सकते है।

कुमार कार्तिकेय को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का बहुत शौक था। कुमार कार्तिकेय ने क्रिकेटर बनने के लिए काफी संघर्ष किया है। कुमार कार्तिकेय ने एक बेहतर क्रिकेटर बनने के लिए मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही छोड दिया था। गौरतलब है की कुमार कार्तिकेय अपना खर्च खुद उठाने के लिए एक फैक्ट्री में मजदूर के तौर पर काम भी किया करते थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular