Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडसीता की भुमिका के लिए करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़ रुपए?...

सीता की भुमिका के लिए करीना कपूर ने मांगे 12 करोड़ रुपए? खुद करीना ने दिया जवाब

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाई है। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री कई इवेंट में पहुंचती ही नजर आ रही है। हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि अभिनेत्री ने सीता के किरदार के लिए 12 करोड रुपए डिमांड किए थे। इसी बीच अभिनेत्री ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और इंटरव्यू में बताया कि यह महज अफवाह है।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री करीना कपूर ने खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें कभी भी ऐसा रोल ऑफर ही नहीं किया गया। वह कभी भी इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं रही थी। यह महज सिर्फ अफवाह है और लोगों द्वारा बनी बनाई कहानियां है। लोग हर दिन नई कहानी की तलाश में रहते हैं और झूठी अफवाह फैलाते हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म ‘सीता द इनकार्नेशन’ के वजह से पिछले साल भी सुर्खियां बटोरी थी और यह खबर सामने आई थी कि अभिनेत्री ने अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए कर दिया है। अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी फीस इसलिए बढ़ाती हुई नज़र आई है क्योंकि इस फिल्म को बनाने में काफी ज्यादा वक्त लग सकता है। इस वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली है जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular