Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमंदाकिनी के बेटे हैं बेहद ज्यादा हैंडसम, ऋतिक रोशन को तक देते...

मंदाकिनी के बेटे हैं बेहद ज्यादा हैंडसम, ऋतिक रोशन को तक देते हैं टक्कर

जैसा कि हम सभी जानते हैं 1985 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी को कौन नहीं जानता है। उन्होंने फिल्म राम तेरी गंगा मैली से फ़ेम हासिल की थी और इस फिल्म के वजह से ही उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान मिली। वे बॉलीवुड में उतनी सफलता हासिल नहीं कर पाई। उस वक्त मंदाकिनी की तस्वीर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ सामने आई थी, जिस वजह से मंदाकिनी के फिल्म में करियर को ग्रहण लगता हुआ नजर आया।

फिलहाल अभिनेत्री फिल्मी दुनिया से काफी दूर है और उन्होंने अपना घर बसा लिया है। उन्होंने म्यूजिक वीडियो के साथ एक बार फिर से 26 सालों बाद इंडस्ट्री में वापसी की हैं। जिसमें वे अपने बेटे के साथ नज़र आ रही हैं। आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

आपको बता दिया जाए अभिनेत्री मंदाकिनी दो बच्चों की मां है। उनके बेटे का नाम रब्बील है और बेटी का नाम राब्जे हैं। उनके बेटे रब्बिल के बारे में बताया जाए तो वे उन्हीं के तरह बेहद क्यूट नजर आते हैं और दिखने में काफी हैंडसम है। 26 सालों बाद अभिनेत्री मंदाकिनी अपनी बेटे के साथ फिर से इंडस्ट्री में वापसी कर रही है। वे साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो मां ओ मां में नजर आई।

अभिनेत्री मंदाकिनी के बेटे रब्बिल अन्य स्टारकिड्स के तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि उनका परिवार काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि फैंस अब रब्बिल पर भी काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं।

अभिनेत्री मंदाकिनी के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे राम तेरी गंगा मैली, डांस डांस, लड़ाई, कहां है कानून जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। वे आखिरी बार फिल्म जोरदार में दिखाई दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular