Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटभारत के हरियाणा की हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी, खुबसूरती...

भारत के हरियाणा की हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी, खुबसूरती में सानिया मिर्जा भी पीछे

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली और शामिया आरजू ने 20 दिसंबर 2019 को दुबई के पाम जुमेराह के अटलांटिस होटल में धुमधाम तरिके से शादी रचाई थी। शादी में दोनों के परिवार के सदस्यो के अलावा कुछ नजदीकि दोस्त भी शामिल हुए थे। वही पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी शामिया आरजू भारत देश की रहने वाली है। दोनो ही देश में हसन अली और शामिया आरजू की शादी ने खूब सुर्खिया बटोरी थी।

शामिया आरजू के पिता लियाकत अली ने मीडिया को बताया था की विभाजन के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे। वही इन दोनो का रिश्ता शामिया आरजू के परदादा के परिवार के जरिये हुआ है। बता दे की लियाकत अली के दादा और पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल दोनो भाई भाई थे।

शामिया आरजू पेशे से एक इंजीनियर है। शामिया आरजू ने हरियाणा के निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की पढाई पुरी की है। शामिया आरजू हरियाणा के नूंह जिले के चंदेनी गाव की रहने वाली है। शामिया आरजू के पिता लियाकत अली पूर्व पंचायत अधिकारी है। जबकी शामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर है।

गौरतलब है की शामिया आरजू ने भलेही पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की है। मगर शामिया आरजू का दिल भारत देश के लिए ही धडकता है। इसके साथ ही शामिया आरजू का पसंदीदा भारतीय क्रिकेट खिलाडी विराट कोहली है। वैसे भी पाकिस्तान में भी विराट कोहली की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। विराट कोहली के फैन्स सिर्फ भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया में है।

इसका एक उदाहरण पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाडी हसन अली की पत्नी शामिया आरजू ही है, जो खुद को विराट कोहली की सबसे बडी फैन बताती है। आपको बता दे की शामिया आरजू ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सवाल का जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया था की वह विराट कोहली की बडी फैन है। इस दौरान शामिया आरजू ने विराट कोहली को अपना फेवरेट बल्लेबाज बताया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular