Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडफिल्म में नहीं था किसिंग सीन, फिर भी रणदीप हुड्डा ने किया...

फिल्म में नहीं था किसिंग सीन, फिर भी रणदीप हुड्डा ने किया काजल अग्रवाल को किस, देखें फिर क्या हुआ

जैसा कि हम सभी जानती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वे दीपक तिजोरी की फिल्म दो लफ्ज़ों की कहानी में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार निभा रहे थे। काजल अग्रवाल ने इस फिल्म में एक सीन की शूटिंग की थी, जिसकी जानकारी काजल अग्रवाल को नहीं थी।

सीन की शूटिंग के दौरान अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अचानक काजल अग्रवाल को किस कर लिया था और इस बारे में काजल अग्रवाल को कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि यह सीन स्क्रिप्ट में नहीं लिखी हुई थी। सीन की शूटिंग खत्म होने के बाद काजल अग्रवाल बौखला गई थी और एक कोने में जाकर रोने लगी थी। तब फिल्म के डायरेक्टर दीपक तिजोरी उनसे बात करने के लिए पहुंचे। तब काजल अग्रवाल ने उनसे कह दिया कि इस सीन को वे डिलीट कर दें।

दीपक तिजोरी ने अभिनेत्री को समझाया कि यह सीन फ़िल्म की डिमांड थी। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने दीपक तिजोरी से पहले ही साफ साफ कह दिया था कि वह अनस्क्रीन किसी एक्टर्स को किस नहीं करने वाली है। ऐसा करने से उनके साउथ फिल्मी करियर खतरे में पड़ सकता है।

दीपक तिजोरी ने अपनी ओर से अभिनेत्री को समझाने का फिर से प्रयास किया और भी सफल हुए। उन्होंने अभिनेत्री को समझाया की फ़िल्म को इस सीन की ज़रूरत है। काजल अग्रवाल इस बार समझ गई थी और भी इस सीन की शूटिंग के लिए तैयार भी हो गई थी। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह जानकारी सामने आती है कि काजल अग्रवाल को इस सीन के बारे में पहले से ही जानकारी थी, लेकिन वे इस बात से बार-बार मुकर रही थी कि वे इसके लिए तैयार नहीं थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular