Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटो पर दिया...

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह के बिना कपड़ों के फोटो पर दिया बड़ा हैरान करने वाला बयान

आपको बता दे की रणवीर सिंह ने जब से मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करावाया है तब से लेकर अब तक आए दिन वें सुर्खियो में बने ही रहते है। न्यूड फोटोशूट के चलते बॉलीवूड के स्टार रणवीर सिंह के खिलाफ एफआयआर भी दर्ज हो चुकी है। कई सेलिब्रिटी भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके है।

वही अब इसमें बॉलीवूड दिवा ट्विंकल खन्ना का नाम भी शामिल हो गया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने एक कॉलम के द्वारा बताया की रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से उन्हें कोई दिक्कत नही है। जब ट्विंकल खन्ना अपने लैपटॉप पर रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज को जूम करके देख रही थी तभी उनका बेटा आरव वहा पर आ गया था। जिसे देखकर ट्विंकल खन्ना शर्मिंदा हो गयी थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने लिखा की, मैं मेरी स्क्रीन पर रणवीर की फोटोज को देख रही थी। तभी मेरा बेटा आ गया। मैंने उसे बताया की यह रिसर्च के लिए है। जहा लोग महिलाओ के नेकेड शरीर को घूरते है, वही पुरुषो के शरीर को देखने से बचते है। वही ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज को झुम करके भी देखा।

इतना ही नही ट्विंकल खन्ना ने दूरबीन, मैग्नीफाइंग ग्लास और चश्मा लगाकर भी फोटोज को देखा। रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज अंडर एक्सपोज्ड है। और फोटोज में कुछ नजर नही आ रहा है। बता दे की मात्र दो पैरो के बीच में छाया दिखाई दे रही है। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन भी अपनी प्रतिक्रिया दि थी। रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर प्रतिक्रिया देते हुए खा था की, क्या समस्या है? हमे भी आंखे सेंकने दीजिए ना।

वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular