Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअगर दूसरा बच्चा चाहिए तो करो ये काम, जब ट्विंकल खन्ना ने...

अगर दूसरा बच्चा चाहिए तो करो ये काम, जब ट्विंकल खन्ना ने रखीं थी अक्षय कुमार के सामने ये शर्त

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल से दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं बता दें उनके एक बेटे और एक बेटी है जिनका नाम अरब और नितारा है दोनों की शादी को 21 साल पूरे हो चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश भी है यह बात 2016 की है जब अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना कॉफी विद करण के सीजन 5 एपिसोड में पहुंचे हुए थे। शो में बातचीत के दौरान अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने उनके दूसरे बच्चे यानी नितारा के जन्म से पहले एक शर्त रखी थी।

ट्विंकल खन्ना ने बातचीत के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि उनके और अक्षय कुमार के बीच रिश्ते की शुरुआत कैजुअल बातचीत के साथ हुई थी। हालांकि वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी, क्योंकि उस वक्त वह अपने ब्रेकअप से बेहद परेशान थी और दूसरे रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी, लेकिन दोनों के बीच प्यार पनपने लगा और उन्होंने एक दूसरे के साथ शादी रचाई।

आगे अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी कि अगर अक्षय कुमार को दूसरा बच्चा चाहिए तो उन्हें सेंसिबल रोल्स करने होंगे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक शोध के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही अक्षय कुमार को ट्विंकल खन्ना से प्यार हो गया था। दोनों ने एक साथ दो फिल्मों में भी काम किया। एक पुरानी इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि टीना उनकी बेस्टफ्रेंड है। उनकी बीवी दुनिया की सबसे अच्छी इंसान है, जिसे हर व्यक्ति अपनी जिंदगी में जगह देना चाहेगा। वह उन्हें बहुत अच्छी तरीके से संभालती है। उन्हें हंसाती है। उनका हर वक्त साथ देती है। अभिनेत्री अब एक राइटर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular