Wednesday, October 5, 2022
Homeखेल कूदकॉमनवेल्थ खेलों में इटली के धावक का प्राइवेट पार्ट आया पैंट से...

कॉमनवेल्थ खेलों में इटली के धावक का प्राइवेट पार्ट आया पैंट से बाहर

इटली के धावक अलबेर्टो नोनिनो ने विश्व एथलेटिक्स अंडर 20 चैम्पियनशिप में शानदार शुरुआत की थी। की 400 मीटर रेस में की रेस में अलबेर्टो नोनिनो टॉप 3 में धावको में स्थान प्राप्त करने वाले थे। मगर आखिरी समय पर फाइनल स्ट्रेट में अलबेर्टो नोनिनो ने धीमी गती के कारण काफी पीछे रह गए थे। इसकी वजह और कुछ नही बल्कि अलबेर्टो नोनिनो की ढीली पैंट थी।

आपको बता दे की कोलंबिया में शुरू विश्व एथलेटिक्स अंडर 20 चैम्पियनशिप की 400 मीटर रेस में इटली के 18 साल के अलबेर्टो नोनिनो ने भी इस 400 मीटर रेस में हिस्सा लिया था। बता दे की अलबेर्टो नोनिनो की पैंट ने उन्हे रेस के बीच में ही धोका दे दिया। जिसकी वजह से अलबेर्टो नोनिनो को मैच हारना पडा और सभी के सामने शर्मिंदा भी होना पडा। अलबेर्टो नोनिनो की पैंट ढीली थी।

अलबेर्टो नोनिनो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अलबेर्टो नोनिनो रेस के बीच में अपनी पैंट को ठीक करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे अलबेर्टो नोनिनो ने रेस के बीच में लगभग 5 से 6 बार अपनी पैंट को ठीक करते दिखाई दे रहे है। इस दौरान
गलती से अलबेर्टो नोनिनो का गुप्तांग सबके सामने दिखने लगा था।

और इस बात का एहसास होने के बाद अलबेर्टो नोनिनो इस शर्मिंदगी से बचने की कोशिश करते नजर आ रहे थे। इसके बाद अलबेर्टो नोनिनो ने अपने एक हाथ से उस जगह को छुपाने की कोशिश कर रहे थे। और इसके साथ साथ रेस में बने रहने के लिये दौड भी रहे थे अपनी लाख कोशिशो के बाद भी अलबेर्टो नोनिनो अपनी गती को बरकरार नही रख सके। और आखिरी दो लैप में अलबेर्टो नोनिनो सबसे पीछे पहुंच रह गए।

सोशल मीडिया पर दावा किया ज रह है की अलबेर्टो नोनिनो को पैंट से दिक्कत के चलते हार का सामना करना पडा। इस विषय पर अलबेर्टो नोनिनो ने रेस के दौरान हुई इस घटना का जिक्र करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है की, मैं इस बारे में आपको कुछ कहना चाहूंगा की सोशल मीडिया ब्लॉग्स और प्लेटफॉर्म पर कई बाते कही जा रही है। मुझे इस दुर्घ
घटना के बारे में पता है।

आगे अलबेर्टो नोनिनो कहते है की, मुझे अच्छे से पता है की इस घटना पर क्या रिएक्शन आने वाला है तो आपको इन ब्लॉग्स की लिंक मुझे भेजने की जरूरत नही है। मैं इसे मजाक में लेने की कोशिश कर रहा हूं। मगर यह तुरंत नही हो सकता है। मुझे फिलहाल काफी दुख हो रहा है। और मैं अपने अपने परिवार और दोस्तो का शुक्रगुजार हूं जो मुझे इस घटना से बाहर निकलने में मेरी मदद कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular