Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटभुवनेश्वर कुमार की पत्नी हैं बेहद ज्यादा खुबसूरत, अनुष्का शर्मा भी पड़ती...

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी हैं बेहद ज्यादा खुबसूरत, अनुष्का शर्मा भी पड़ती हैं फिकी

भारत के स्‍टार गेंदबाज खिलाडी में से एक भुवनेश्‍वर कुमार ने वर्ष 2017 में नूपुर नागर का हाथ थामा था। नूपुर नगर और भुवनेश्वर कुमार मेरठ के ही रहने वाले है। गौरतलब है की शादी से पहले दोनो एक दुसरे के पडोसी थे। भुवनेश्वर कुमार अपनी वाइफ नुपूर नागर को बचपन से जानते है। एक इंटरव्यू में भुवनेश्वर कुमार ने बताया था कि वह अपनी वाइफ के साथ बहुत ज्यादा समय बिताते थे।

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर वर्ष 2017 में मेरठ में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर ने शादी के बाद नई दिल्ली के ताज होटल में एक ग्रँड रिसेप्शन रखा था। इसरिसेप्शनमें भारतीय टीम के कई क्रिकेटर शामिल हुए थे। इसके अलावा नुपूर नागर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

नूपुर नागर पेशे से इंजीनियर है। और नुपूर नागर नोएडा में एक एमएनसी में नौकरी करती थी। आपको बता दे की नूपुर नागर ने अपनी शुरुआती पढाई देहरादून से की है। और इसके बाद नोएडा से बीटेक की डिग्री प्राप्त की है। नूपुर नागर और भुवनेश्वर कुमार दोनो के पिता पुलिस विभाग में काम करते थे। और दोनो ही पडोसी होने के नाते अच्छे दोस्त भी थे।

नूपुर नागर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड ऍक्टरेसेस को मात देती है। नूपुर नागर पती भुवनेश्वर कुमार के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है। और फैंस भी इस जोडी की पोस्ट को जमकर पसंद करते है। नूपुर नागर और भुवनेश्वर कुमार दोनो को भी घूमने का बहुत ज्यादा शौक है। नुपूर नागर कई जगहो की फोटोज शेयर करती रहती है।

वही भुवनेश्वर कुमार बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे है। भुवनेश्वर कुमार ने अपने दम पर भारतीय टीम के कई मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है। भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय टीम के लिए तीनो भी फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। भुवी ने भारत के लिए 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट, 121 वनडे मैचों में 141 विकेट और 72 T20 मैचों में 73 विकेट लिए है। भुवनेश्वर कुमार एशिया कप 2022 में भारतीय टीम खेलते नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular