Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटमहेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड थी बहुत ज्यादा खुबसूरत, छोड़ चुकी...

महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड थी बहुत ज्यादा खुबसूरत, छोड़ चुकी है इस दुनिया को

महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित उनकी ही फिल्म ‘एमएसधोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में एम एस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखा है।
मगर बता दे की बहुत कम लोगो को एम एस धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड के असली चेहरे के बारे में पता है। हालही में प्रियंका झा की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका झा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों शादी भी करने वाले थे। मगर किस्मत को शायद यें मंजूर नही था। क्योकी प्रियंका झा का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया और दोनों का प्यार हमेशा के लिए अधुरा रह गया। वही इन दिनो सोशल मीडिया पर एम एस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की फोटो काफी वायरल हो रही है।

वायरल हो रही फोटो में आप एम एस धोनी साफ नजर आ रहे है। फोटो में एम इस धोनी को आप पहचान सकते है। इसके अलावा एम एस धोनी के साथ एक लडकी भी नजर आ रही है। लडकी को पहचान पाना थोडा मुश्किल है। मगर रिपोर्ट्स की माने तो यह लडकी और कोई नही बल्कि एम एस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा है। अचानक से एम एस धोनी की पहली गर्लफ्रेंड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एम एस धोनी आयपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे है। गौरतलब है की एम एस धोनी ने भारतीय टीम के लिए कुल 90 टेस्ट मैच, कुल 350 वनडे मैच और कुल 98 T20 मैच खेले है। टेस्ट मैच में एम एस धोनी ने 6 शतक और 33 अर्धशतक व एक दोहरे शतक की मदद से कुल 4876 रन बनाए है।

वही 10 शतक और 73 अर्धशतक की मदद से वनडे मैच में कुल 10773 रन बनाए है। इसके अलावा T20 मैच में एम एस धोनी ने 23 अर्धशतक की मदद से कुल 4669 रन बनाए है। एम एस धोन की कप्तानी में भारतीय टीम आयसीसी विश्व कप T20 वर्ष 2007, क्रिकेट कप वर्ष 2011 और आयसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी वर्ष 2013 में खिताब जीत चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ खुशी से जीवन बिता रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular