Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनमुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर दिया घिनौना बयान, लड़के के साथ...

मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर दिया घिनौना बयान, लड़के के साथ सोने पर लड़कियों को कहां ऐसा

मशहूर सीरियल ‘शक्तिमान’ से फेमस हुए अभिनेता मुकेश खन्ना आए दिन अपने बयान से विवाद में रहते है। सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मुकेश खन्ना के बयान को सुनकर सोशल मीडिया पर उन्हे जमकर ट्रोल किया जा रह है। और युजर्स मुकेश खन्ना की जमकर क्लास लगा रहे है।

वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना कह रहे है की अगर कोई लडकी किसी लडके से से,क्स करने के लिए कहती है तो वह लडकी धंधा कर रही है। अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा की लोगो को ऐसी चीजो में नही पडना चाहिए। ऐसी लडकी, लडकी नही है। वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की असभ्य बाते कोई सभ्य समाज की लडकी कभी नही कहेगी। अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज से नही है। वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदर मत बनिए।

मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा की, सॉरी शक्तिमान इस बार आप गलत है। वही एक अन्य युजर ने लिखा की, रूढिवादी सोच कायम रहे। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा की, और लडको के बारे में कुछ नही कहा। एक यूजर ने लिखा की, ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लडका।

आपको बता दे की, इससे पहले भी मुकेश खन्ना ने वर्ष 2020 में मी टू मूवमेंट को लेकर बयान दिया था। उस दौरान मुकेश खना ने बयान दिया था की, यौन शोषण या किसी भी तरह का शोषण औरतो के साथ उस समय होता है जब औरते काम के लिए बाहर जाती है। इस बयान के बाद भी मुकेश खन्ना को ट्रोलर्स द्वारा घेरा गया था। और युजर्स ने उस समय भी उन्हे कमेंट्स के जरीए खूब बातें सुनाई थी।

सोशल मीडिया पर युजर्स मुकेश खन्ना को कमेंट्स के जरीए जमकर खरी खोटी सुना रहे है। वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेता मुकेश खन्ना ने मशहूर टीवी सीरियल ‘शक्तिमान’ पर एक फिल्म बनाने की घोषणा कर दि है। इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म शक्तिमान का किरदार और अन्य किरदार कौन निभाएगा इसकी जानकारी सामने नही आयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular