Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनये अभिनेत्री ने अपने पति को धोखा देकर बनाया अपने भाई के...

ये अभिनेत्री ने अपने पति को धोखा देकर बनाया अपने भाई के साथ ही रिश्ता, रह रही हैं लिव इन रिलेशनशिप में

करण मेहरा और निशा रावल का रिलेशनशिप पिछले कुछ समय से विवादों में चल रहा है। और अब करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी पत्नी निशा रावल पर कई गंभीर आरोप लगाए है। जिन आरोपो में निशा रावल के राखी भाई रोहित साथिया का नाम भी शामिल है। करण मेहरा ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया की उनकी जान को खतरा है।

ऍक्टर करणं मेहरा पिछले लंबे समय से अपनी पत्नी निशा रावल के साथ विवादों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अब एक्टर ने अपनी पत्नी निशा पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिर से गंभीर आरोप भी लगाए है। हालही में करण मेहरा ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा था की, उन्हें उनकी पत्नी निशा रावल बेटे से मिलने नही देती है। और निशा गैर मर्द के साथ उनके ही घर में रह रही है।

करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की, फिलहाल निशा रावल चार बीएचके अपार्टमेंट में रोहित साथिया नाम के शक्स के साथ रहती है। रोहित साथिया के साथ निशा का एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर चल रहा है। बता दे की यह वो ही रोहित साथिया है जो निशा का राखी भाई है। करण मेहरा ने बताया की रोहित पिछले 14 वर्षो से निशा से राखी बंधवाते आ रहे है।

करण मेहरा ने आगे कहा की, मगर वर्तमान समय में निशा और रोहित साथिया एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। वही निशा और रोहित उन्हें अलग अलग नंबर से धमकियो भरे फोन कॉल करके जान से मारने की धमकी भी दे रहे है। करण मेहरा ने ये भी कहा की निशा सिर्फ और सिर्फ सिंगल मदर होने का दिखावा कर रही है और कुछ नही।

करण मेहरा ने ये भी कहा की, अभी कुछ समय पहले ही निशा ने कंगना रनौत के रिऍलिटी शो ‘लॉकअप’ में खुद स्वीकार किया था की शादी बाद उनका अफेयर रह चुका है। लगभग 14 महीने बाद करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा पहले मेरे पास कोई सबुत नही था इसलिए कुछ नही किया। और मैं तब तक केस लडूंगा जब तक मुझे मेरे बेटे की कस्टडी नही मिल जाती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular