Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटइस आलिशान फार्म हाउस में रहते हैं मोहम्मद शमी, कीमत उड़ा देगी...

इस आलिशान फार्म हाउस में रहते हैं मोहम्मद शमी, कीमत उड़ा देगी आपके होश

मोहम्मद शमी का फार्महाऊस उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में स्थित है। यह फार्महाऊस बहुत ही खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत बडा भी है। मोहम्मद शमी का यह फार्महाऊस लगभग 150 बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है। बता दे इस फार्महाऊस से मोहम्मद शमी की कयी फोटोज भी वायरल होती रहती है।

मोहम्मद शमी के इस फार्महाऊस की लगभग किंमत 12 करोड से 15 करोड रुपये तक बतायी गयी है। मोहम्मद शमी कई बार इस फार्महाऊस पर क्रिकेट की प्रॅक्टिस करते नजर आए है। फार्महाऊस भी सारी सुख सुविधाओ से परिपूर्ण है। फार्महाऊस पर एक शानदार स्वीमिंग पूल भी है। क्रिकेट प्रॅक्टिस के लिए यहा एक ट्रेनिंग नेट भी है।

जहा गेंदबाजी की प्रॅक्टिस की जाती है। जैसा की हमने बताया है की कई बार मोहम्मद शमी को फार्महाऊस पर प्रॅक्टिस करते हुए देखा गया है। इसके अलावा पिछले वर्ष लॉकडाउन में सुरेश रैना, भुवनेश्वर कुमार समेत कयी अन्य खिलाडीयो को भी फार्महाऊस पर प्रॅक्टिस करते हुए देखा गया था। आपको बता दे की मोहम्मद शमी इन दिनो T20 विश्व कप के लिए जमकर पसीना बहा रहे है।

मोहम्मद शमी को कुत्तो से भी बहुत प्यार है। इसिलिए भी मोहम्मद शमी के फार्महाऊस पर कई सारे कुत्ते भी है। मोहम्मद शमी के इस फॉर्महाऊस का नाम ‘हसीन’ फॉर्महाऊस है। इस फार्महाऊस की रजिस्ट्री पहले मोहम्मद शमी ने अपने नाम पर करावाई थी। और बाद में इसे फार्महाऊस बनाकर शमी ने पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही इसका नाम ‘हसीन फार्म हाउस’ नाम रखा था।

वही मोहम्मद शमी के निजी जीवन की बात करे तो उन्होने हसीन जहां से वर्ष 2014 में शादी की थी और दोनो की एक बेटी है। मगर कई वर्षो से दोनों अलग अलग रह रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular