Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटअर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड में और भारत में उनकी बहन की हुई शादी

अर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड में और भारत में उनकी बहन की हुई शादी

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने हालही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर काफी खुश नजर आ रहे है। दरअसल 10 अगस्त को सचिन तेंदुलकर के बडे भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी हुयी है। इस दौरान सचिन तेंदुलकर को पारंपरिक कपडो में देखा गया। पारंपरिक अंदाज में सचिन ने सिर पर फेंटा भी बंधवाया है

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ऍक्टिव है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। हालही में सचिन तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर, करिश्मा तेंदुलकर की शादी में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों का पारंपरिक लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बैकग्राउंड में मराठी गाना सुनाई दे रहा है। सचिन तेंदुलकर ने अपने बडे भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी से वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दि की, बडे भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में शामिल होने के लिए मैं यहा आया हूं। उसके लिए फेंटा पहन रहा हूं। पारंपरिक तरीके से तैयारी हो रही है।

वही सारा तेंदुलकर की बात करे तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी और पोस्ट में कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में सारा तेंदुलकर अपने हाथो में मेहंदी लगवाती हुयी नजर आ रही है। सारा तेंदुलकर के साथ नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा भी दिखाई दे रही थी। सारा तेंदुलकर ने फोटो में बताया की वह बहन करिश्मा की शादी में आयी है।

इसी बीच अर्जुन तेंदुलकर इस शादी में नजर नही आए।
अर्जुन तेंदुलकर इन दिनो इंग्लैंड में आयोजित काउंटी क्रिकेट में अभ्यास मुकाबले खेल रहे है। वे अक्सर इंग्लैंड में क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आते है। इस बार आयपीएल टीम मुंबई इंडियंस टीम की ओर से सभी युवा खिलाडियो को इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में प्रैक्टिस के लिये भेजा गया है। इसके अलावा खबर है की अर्जुन तेंदुलकर को गोवा से क्रिकेट खेलते दिख सकते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular