Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनसुष्मिता सेन ने जलपरी बनकर पानी में बिकनी पहनकर लगाई आग, वीडियो

सुष्मिता सेन ने जलपरी बनकर पानी में बिकनी पहनकर लगाई आग, वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनो से अपने रिलेशनशीप को लेकर चर्चा का विषय बनी हुयी है। वही सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी बीच सुष्मिता सेन ने हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में सुष्मिता सेन स्कूबा डाइविंग करती नजर आ रही है। इस दौरान सुष्मिता सेन रंग बिरंगी मछलियों के बीच तैरती हुई दिखाई दे रही है। सुष्मिता सेन का वीडियो देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। इस बीच कई यूजर्स ने सुष्मिता सेन को जलपरी भी कहा है। सुष्मिता सेन ने अंडरवॉटर तैरते हुए अपने वीडियो को एक खास कॅपशन के साथ शेयर किया है।

सुष्मिता सेन ने वीडियो शेयर करते हुए एक बडा सा कॅपशन भी लिखा की, मैं वर्ष में करीब एक बार मालदीव अपनी बेटियो के साथ आती हूं। यहां मैं स्नोर्क, स्कूबा डाइव करती हूं। और इंडियन ओशियन के मैजिकल पीस और हीलिंग को एक्सपीरियंस करती हूं। इस बार मेरे पिता ने हमे जॉइन करके इसे सुपर स्पेशल बना दिया है।

आपको बता दे की सुष्मिता सेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुष्मिता सेन अपनी बेटियो के साथ स्नोर्कलिंग करती नजर आ रही है। वही सुष्मिता सेन इन दिनो ललित मोदी के साथ रिलेशनशीप में होने की खबर से चर्चा का विषय बनी हुयी है। सुष्मिता सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती है।

बता दे की सुष्मिता सेन, ललित मोदी से पहले मॉडPल रोहमन शॉल को डेट कर रही थी। इसके अलावा सुष्मिता सेन के वर्क फ्रंट का बात करें तो वह आखरी बार ‘आर्या’ नामक वेब सिरीज के दुसरे पार्ट में नजर आयी थी। वही खबर है की ‘आर्या’ वेब सिरीज के तिसरे सीजन पर भी काम करना शुरू हो चुका है। इस बात की जानकारी सुष्मिता सेन ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दि थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular