Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबहन के पैर पड़ने के बाद कार्तिक आर्यन ने रक्षाबंधन पर अपनी...

बहन के पैर पड़ने के बाद कार्तिक आर्यन ने रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दिया इतना महंगा गिफ्ट

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन हैंडसम होने के साथ-साथ एक होनहार एक्टर भी है। वे बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाने में कामयाब रहे। इन दिनों वे अपनी फिल्म भूल भुलैया के वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस फिल्म के पहले पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार शामिल थे।

बता दिया जाए कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 2 मे बेहद दमदार किरदार निभाया और इतना बखूबी काम किया कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जब यह फिल्म रिलीज होने वाली थी तब लोग यह कयास लगा रहे थे कि वह अक्षय कुमार जितनी अच्छी एक्टिंग नहीं कर पाएंगे। बता दे कार्तिक आर्यन की फिल्मी करियर में यह फिल्म सबसे ज्यादा हिट साबित हुई है।

कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ के बारे में बताया जाए तो उनकी एक बहन भी है। उनकी बहन का नाम कृतिका तिवारी है और वह एक डॉक्टर के रूप में अपनी पहचान रखती है। दोनों ने रक्षाबंधन के त्यौहार को बेहद धूमधाम से मनाया है।आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से कार्तिक आर्यन और उनकी बहन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं।

बता दिया जाए कार्तिक आर्यन से कृतिका उम्र में काफी बड़ी है और दोनों के बीच बेहद प्यार है। कार्तिक आर्यन आए दिन अपने बहन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं, जिससे फैंस बेहद पसंद करते हैं। बता दे रक्षाबंधन के त्यौहार के दिन कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन को 70 लाख की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular