Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनकियारा ने इंस्टाग्राम पर किया सिद्धार्थ की बेज्जती कहा , तू भी...

कियारा ने इंस्टाग्राम पर किया सिद्धार्थ की बेज्जती कहा , तू भी दूसरे बंदों के तरह निकला

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनो ही एक दुसरे के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में होणे की चर्चा है। मगर कभी भी दोनो ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई जानकारी नही दि थी। गौरतलब है की पिछले दिनो ही दोनो के ब्रेकअप की खबरे भी सामने आयी थी। और एक बार फिर से दोनो सुर्खियो में आ गए है।

हालही में कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे है। भले ही दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की खबर पर अभी तक मुहर नही लगायी है। मगर दोनो को अक्सर कई जगह पर और हॉलिडे पर भी एकसाथ देखा जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा को टॅग करते हुए लिखा की, सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बाते तो बडी बडी करता था। लेकिन तू भी आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला। ऐसी स्टोरी शेयर करते ही कियारा आडवाणी फिर से चर्चा का विषय बन गयी है।

कियारा आडवाणी की इस स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दि है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा की स्टोरी को रिशेयर कर लिखा की, ओए सरदारनी मुझे ना सब याद है भूल ही नही सकता। आज 6 बजे मिलने आ जाउंगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा की पोस्ट पर कियारा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर खुलासा किया की, वो फिल्म ‘शेरशाह’ की सालगिरह मना रही है।

फिल्म ‘शेरशाह’ को 1 वर्ष हो चुका है। ‘शेरशाह’ फिल्म को और फिल्म में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोडी को फैन्स ने बहुत पसंद किया था और प्यार दिया था। ‘शेरशाह’ फिल्म की कहानी कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित थी। फिल्म में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular