Tuesday, October 4, 2022
Homeवायरलमुकेश अंबानी के बेटों ने अपनी बहन को दिया इतना महंगा रक्षाबंधन...

मुकेश अंबानी के बेटों ने अपनी बहन को दिया इतना महंगा रक्षाबंधन गिफ्ट

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे है। ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी। तीनो ही भाई बहन को कई मौको पर अपने परिवार के साथ देखा जाता है। आपको बता दे की ईशा अंबानी और आकाश अंबानी जुडवा भाई-बहन है। वही ईशा अंबानी की शादी हो चुकी है। ईशा अंबानी की शादी पीरामल परिवार के आनंद पीरामल से हुयी है।

ईशा अंबानी और आकाश अंबानी जुडवा भाई-बहन होने के कारण भी एक दुसरे से काफी अच्छा बॉण्ड शेयर करते है। ईशा और आकाश अंबानी मिलकर अपने पापा के बिजनेस को आगे ले जा रहे है। ईशा अंबानी को उनकी शादी के मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने दुल्हन के रूप में देखा था। तब दोनों भी इमोशनल हो गए थे।

बता दे की जब मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी हो रही थी तब दोनों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी ने उन्हे राजकुमारी तरह विदा किया था। इतना ही नही शादी में फंक्शन के दौरान भी आकाश अंबानी काफी इमोशनल दिख रहे थे। ऊस समय आकाश अंबानी ने कहा था की ईशा अंबानी घर की बॉस है।

11 अगस्त 2022 गुरूवार को पुरे देश में भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन बहुत ही उत्साह से मनाया गया। प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी अंबानी परिवार में भी रक्षाबंधन का त्योहार शानदार तरीके से मनाया गया। ऐसे में हमेशा फैन्स सोशल मीडिया पर एक ही सवाल पुछते है की अनंत और आकाश अंबानी अपनी बहन ईशा को राखी बाँधने पर गिफ्ट के तौर पर क्या देते है?

तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की आकाश और अनंत अंबानी अपनी इकलौती बहन ईशा अंबानी को राखी बाँधने पर मनचाहा गिफ्ट देते है। वही कुछ दिनो पहले ही सोशल मीडिया पर ईशा, आकाश और अनंत अंबानी की अपने कजिन भाई जय अंशुल अंबानी और जय अनमोल अंबानी के साथ कुछ फोटोज जमकर वायरल हो रही थी। फोटोज में बच्चो के साथ धीरूभाई अंबानी भी मौजूद है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular