Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनमेरे सभी भाई मेरी सहेलियों के साथ सो चुके हैं, सोनम कपूर...

मेरे सभी भाई मेरी सहेलियों के साथ सो चुके हैं, सोनम कपूर का कॉफी विद करण शो में खुलासा

कॉफी विथ करण के नए एपिसोड में सोनम कपूर आहुजा और भाई अर्जुन कपूर नजर आने वाले है। फैंस भी इस एपिसोड का इंतजार बेसब्री से कर रहे है। हालही में करण जौहर ने कॉफी विथ करण के अगले एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो काफी मजेदार और धमाकेदार लग रहा है। प्रोमो में सोनम कपूर कई सारे सिक्रेटस रिविल करती नजर आ रही है।

 

प्रोमो में सोनम कपूर ने कहती है की सोनम के सभी दोस्तो ने उनके भाईयो के साथ फिजीकल रिलेशन बनाए है। जब करण जौहर ने सोनम से पूछा की अर्जुन कपूर उनकी कितनी दोस्तों के साथ रिलेशन में थे। सोनम कपूर ने इसका जवाब देने में जरा भी देर नही की और उन्होंने कहा मैं अर्जुन कपूर को लेकर बात नही कर रही हूं। मेरे भाईयों के लगभग सभी के साथ संबंध रहे है।

 

अर्जुन कपूर इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो में बताते है की सोनम कपूर कभी भी किसी की तारीफ नही करती है। मगर खुद की तारीफ में हमेशा डूबी रहती है। वह कभी अपने स्टाइल की तो कभी फैशन की जमकर तारीफ करती है। लेकिन कभी हमे कॉम्पलीमेंट नही देती है। इस पर तुरंत सोनम कपूर कहती है की हां मैं ऐसा करती हूं क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।

 

सोनम कपूर ने भाई अर्जुन को खूब ट्रोल किया तो वही अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोडा से जुडा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। अर्जुन कपूर ने खुलासा किया की उनके मोबाईल फोन में मलाइका का नंबर किस नाम से सेव किया है। इसके अलावा सोनम कपूर जमकर अर्जुन कपूर की टांग खींचती नजर आ रही है। इसे देख अर्जुन कपूर ये तक कहते है की ऐसा लग रहा है मुझे यहा पर सोनम कपूर से ट्रोल करने के लिए बुलाया गया है।

 

जारी किए गए प्रोमो में सोनम कपूर, रणबीर कपूर का भी मजाक उडाती नजर आ रही है। सोनम कपूर ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को शिवा नं. 1 बताया। और सोनम कपूर उनका मजाक बनाते हुए दिखाई दे रही है। जिनकी मस्ती का नजारा में साफ देखने को मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की रक्षाबंधन के मौके पर सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर संग करण के शो में नजर आने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular