Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटछोटू भैया अपना बैट और बॉल संभाल, उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत...

छोटू भैया अपना बैट और बॉल संभाल, उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को बताया इस टाइप का घिनौना लड़का

ऋषभ पंत भारतीय टीम के उभरता हुआ स्टार में से एक है । मगर पिछले कुछ दिनों से वो क्रिकेट को छोड़कर एक अलग विवाद में फंसे हुए नजर आ रहे है ।

बता दे कुछ साल पहले ऋषभ पंत और उर्वेशी रौतेला के बीच रिलेशनशिप के बारे में खूब अपवाह उड़ी थी । मगर बाद में ऋषभ ने अभिनेत्री को सभी जगह से ब्लॉक कर दिया था ।

बता दे फिर से दो दिन पहले ये मामला गरम हुआ जब उर्वेशी ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने एक दिन मुझे मिलने के लिए 17बार मिस कॉल किया था ।

उसी दिन ऋषभ ने अपनी इंस्टा में डाला था कि लोग नाम और फेम के लिए कुछ भी बोल देते है और एक हैशटैग भी डाला था मेरा पीछा छोड़ दो बहन । हालाकि पंत ने ये स्टोरी कुछ ही समय बाद डिलीट कर दी थी । मगर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी ।

अब उर्वेशी ने उस स्टोरी का रिप्लाई करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है । जिसमें उन्होंने पंत को निशाना में लेते हुए लिखा है , ” छोटू भैया को बैट और बॉल खेलना चाहिए । मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम्हारे साथ बदनाम होऊंगी यंग किड्डो डार्लिंग । तेरे लिए रक्षा बंधन मुबारक हो . #rpchotubhaiya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular