Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉबी देओल की पत्नी हैं उनसे ज्यादा अमीर, खुबसूरती में हैं देओल...

बॉबी देओल की पत्नी हैं उनसे ज्यादा अमीर, खुबसूरती में हैं देओल परिवार में सबसे आगें

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्हें उन्हें वेब सीरीज क्लास ऑफ़ 83 और आश्रम में देखा गया। इन दोनों वेब सीरीज से उन्होंने फिर से सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की है। इन वेब सीरीज में बॉबी देवल ने बेहद दमदार किरदार निभाया है। ऐसे में आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उनकी पर्सनल लाइफ और उनकी पत्नी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें आपके साथ साझा करने वाले हैं।

बता दे बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या आहूजा है। दोनों 30 मई 1996 को शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आए थे। बॉबी देओल पहली ही नजर में तान्या आहूजा को दिल दे बैठे थे। दोनों की लव मैरिज थी। इस शादी के पीछे बेहद दिलचस्प किस्सा है। बॉबी देओल और तान्या देओल की पहली मुलाकात एक रेस्तरां में हुई थी। बॉबी देओल अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए पहुंचे हुए थे।

वहीं पर उन्होंने तान्या को पहली बार देखा और पहली नजर में ही उन्हें अपना दिल दे बैठे। काफी मुश्किलों के बाद बॉबी देओल ने तान्या देओल का नंबर का जुगाड़ किया। फिर देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। बॉबी देओल ने तान्या देओल को उसी रेस्तरां में शादी के लिए प्रपोज किया था।

तान्या देओल के बारे में बताया जाए तो वो एक बिजनेस वुमेन के रूप में अपनी पहचान रखती है। तान्या बड़े बिजनेसमैन देवेंद्र अहूजा की बेटी है। तान्या देओल फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स बिजनेस करती है। वहीं बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे भी तान्या के क्लाइंट रह चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular