Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडशादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों के साथ संबंध रख चुके हैं...

शादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों के साथ संबंध रख चुके हैं नाना पाटेकर

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। वे आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। शादीशुदा होने के बावजूद भी उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उनके लव लाइफ के बारे में बताने वाले है।

बता दे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर अपने से 21 साल छोटी अभिनेत्री मनीषा कोइराला से प्यार कर बैठे थे। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म खामोशी द म्यूजिकल के सेट पर हुई थी। हालांकि नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा थे। वही मनीषा कोइराला नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थी। जब मनीषा कोइराला सेट पर छोटे कपड़े पहन कर पहुंचती थी तब नाना पाटेकर उन पर बहुत गुस्सा करते थे।

उस वक्त नाना पाटेकर अपनी पत्नी नीला कांति से तलाक नहीं लेना चाहते थे। इस वजह से मनीषा कोइराला उनसे बेहद नाराज रहती थी। बता दे नाना पाटेकर का नाम उस समय एक और अभिनेत्री के साथ जुड़ गया था। उस अभिनेत्री का नाम आयशा जुल्का है। बता दे एक बार अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर और आयशा जुल्का को रंगे हाथों पकड़ लिया था। दोनों एक साथ एक कमरे में बंद थे। यह देखकर मनीषा कोइराला बेहद हैरान हो गई थी। बात हाथापाई तक पहुंच गई थी।

नाना पाटेकर मनीषा कोइराला से अलग होने के बाद खुद से 24 साल छोटी अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ लिव-इन में रहने लगे थे। उस वक़्त नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा थे। बता दे दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular