Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनशाहरुख खान के साथ काम करने लिए ऐश्वर्या राय हुई थी कुछ...

शाहरुख खान के साथ काम करने लिए ऐश्वर्या राय हुई थी कुछ ऐसी राजी

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोडी ने कई सुपरहिट फिल्मो में एकसाथ काम किया है। और बॉलीवुड में आज भी लोग इनकी जोडी को देखना पसंद करते है। दोनों ने कई सारी फिल्मो में प्रेमियो की भूमिका निभाई है। मगर एक फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने शाहरुख खान की बहन की भूमिका निभाई है।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनो की एकसाथ में पहली फिल्म ‘जोश’ थी। ‘जोश’ फिल्म में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी। शाहरुख खान के साथ पहली ही फिल्म में काम करना और सुपरस्टार की बहन की भूमिका निभाना। जबकी उस समय खुद ऐश्वर्या राय भी सुपरस्टार थी।

ऐसे में दोनो सुपरस्टार का एक फिल्म में भाई-बहन की भूमिका निभाना इस विषय पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था की, मुझे इस रोल के लिए किसीं तरह की कोई भी झिझक नही हुई थी। मुझे मंसूर अली के साथ काम करने के लिए अच्छा लगा था‌। पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान और सलमान खान को कास्ट किया जाना था। मगर इसके बाद मुझे याद नहीं कई लोगो को भी यह रोल दिया गया था।

फिर बाद में शाहरुख खान और चंद्रचूड को कास्ट कर लिया था। आपको बता दे की ‘जोश’ फिल्म वर्ष 2000 में रिलीज हुयी थी। और यह फिल्म मंसूर खान द्वारा निर्देशित की गयी थी। मंसूर खान ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी यादगार फिल्म का निर्देशन कर बॉलीवूड में काफी नाम कमाया था।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय को ‘जोश’ फिल्म भाई-बहन बनाकर मंसूर खान ने बडी गलती की थी। दोनों उस समय के सुपरस्टार थे और दर्शक उन्हे भाई-बहन की भूमिका में नही जबकी दोनो को रोमांस करते देखना चाहते थे। वही शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के सामने नए कलाकार चंद्रचूड से ऐश्वर्या राय को रोमांस करते हुए देखना दर्शको को रास नही आया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular