Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडतारे जमीं पर के अभिनेता दर्शील सफारी को नहीं चाहिए आमिर खान...

तारे जमीं पर के अभिनेता दर्शील सफारी को नहीं चाहिए आमिर खान से काम, ये बताई वजह

आप सभी को तारे जमीन पर फिल्म तो याद होगी ही। इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान के साथ साथ एक और अभिनेता भी शामिल थे, जिसने बतौर चाइल्ड एक्टर के रूप में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उस चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम दर्शील सफारी है। दर्शील सफारी मात्र चौथी क्लास में थे, जब उन्होंने इस फिल्म में काम किया था। इस फिल्म के बाद वे कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए, लेकिन फिर वे एक्टिंग करियर से दूरी बनाते हुए दिखाई दिए।

आपको बता दिया जाए दर्शील सफारी अब बच्चे नहीं रहे और वे अब 25 साल की युवा बन चुके हैं। दर्शील सफारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मों से ब्रेक लेने के पीछे का कारण भी बताया है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे अपने कॉलेज लाइफ को एंजॉय करना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया। वह अपने स्कूल टाइम से ही फिल्मों की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त थे। इस वजह से वे स्कूल लाइफ को भी एंजॉय नहीं कर पाए। हालांकि वे जब कॉलेज लाइफ में पहुंचे तो पर अपने एक्टिंग को काफी मिस करते थे।

हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया है कि वह अभिनेता आमिर खान से काम नहीं मांगना चाहते हैं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें आमिर खान से काम मांगने में बेहद शर्म आती है। यह सब सिर्फ एक शॉर्टकट मेथड है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वह लंबा रास्ता लेना चाहते हैं,लेकिन वे हर चीज को सीखना चाहते हैं।

दर्शील सफारी के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे फिल्म तारे जमीन पर, बम बम बोले, जोक्कोमैन और मिड नाइट चिल्ड्रनजो में नजर आ चुके हैं। वे म्यूजिक वीडियो प्यार नाल में भी दिखाई दिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular